Sunday, April 28, 2024
Advertisement

Holi 2022: बच्चन पांडे, ब्लडी ब्रदर्स, जलसा समेत ये लेटेस्ट रिलीज लॉन्ग वीकेंड पर कर सकते हैं एन्जॉय

अक्षय कुमार की बच्चन पांडे, विद्या बालन और शेफाली शाह की जलसा और जयदीप अहलावत-जीशान आयूब की 'ब्लडी ब्रदर्स' इस होली रिलीज हो रही है, इसे आप होली के लॉन्ग वीकेंड पर एन्जॉय कर सकते हैं।

Jyoti Jaiswal Edited by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Published on: March 16, 2022 20:31 IST
Holi 2022- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Holi 2022

Highlights

  • होली के मौके पर थियेटर और ओटीटी पर कई बड़ी फिल्में और वेब-सीरीज रिलीज हो रही हैं।
  • 'बच्चन पांडे' होली के मौके पर बड़े पर्दे पर रिलीज होगी।

अगले कुछ दिनों में होली के साथ हमें मिल रहा है लॉन्ग वीकेंड। इस लॉन्ग वीकेंड का फायदा उठाते हुए फिल्म मेकर्स अपनी फिल्में और वेब सीरीज लेकर आ रहे हैं। आने वाले कुछ दिनों में कई फिल्में रिलीज़ होने के लिए तैयार हैं और हमने एक सूची तैयार की है ताकि आप अपनी पसंद की फिल्म का लुत्फ इस होली के लॉन्ग वीकेंड पर उठा सकें। अक्षय कुमार की बच्चन पांडे, विद्या बालन और शेफाली शाह की जलसा और जयदीप अहलावत-जीशान आयूब की 'ब्लडी ब्रदर्स' इस होली रिलीज हो रही है, इसे आप होली के लॉन्ग वीकेंड पर एन्जॉय कर सकते हैं।

बच्चन पांडेय

अक्षय कुमार, कृति सेनन, जैकलीन फर्नांडीज और अरशद वारसी की फिल्म बच्चन पांडे 18 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में अक्षय कुमार गैंगस्टर का रोल प्ले कर रहे हैं, वहीं जैकलीन उनकी गर्लफ्रेंड और कृति सेनन डायरेक्टर के रोल में हैं। फिल्म में अरशद वारसी भी हैं। ये फिल्म थियेटर में रिलीज हो रही है।

जलसा

जलसा में विद्या बालन, शेफाली शाह, मानव कौल, रोहिणी हट्टंगडी, इकबाल खान  प्रमुख भूमिकाओं में हैं। यह फिल्म 18 मार्च को अमेजन प्राइम पर रिलीज होगी।

ब्लडी ब्रदर्स

ब्लडी ब्रदर्स में जयदीप अहलावत, मोहम्मद जीशान आयूब, टीना देसाई, श्रुति सेठ, माया अलग, मुग्धा गोडसे, सतीश कौशिक और जितेंद्र जोशी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। यह 18 मार्च को ZEE5 पर रिलीज होने वाली है।

ब्लैक क्रैब

ब्लैक क्रैब काफी इंट्रेस्टिंग फिल्म है, यह 18 मार्च  को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है।

डीप वाटर

डीप वाटर में बेन एफ्लेक, एना डी अरमास और अन्य मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म की कहानी 1957 में पेट्रीसिया हाईस्मिथ के इसी नाम के उपन्यास पर आधारित है। इसे आप अमेज़न प्राइम वीडियो पर 18 मार्च से देख सकते हैं।

ललितम सुंदरम

मधु वारियर द्वारा निर्देशित यह कॉमेडी-ड्रामा डिज्नी+ हॉटस्टार पर 18 मार्च को रिलीज होगी। फिल्म एक युवा जोड़े के जीवन के बारे में है। फिल्म में मंजू वारियर, बीजू मेनन, दीप्ति सती मुख्य भूमिकाओं में हैं। 

अपहरण सीजन 2

अपहरण के दूसरे सीजन में जीतेंद्र कपूर, अरुणोदय सिंह, निधि सिंह, स्नेहिल दीक्षित मेहरा और सानंद वर्मा मुख्य भूमिका में होंगे। सीरीज की कहानी अब उत्तराखंड पुलिस के एक वरिष्ठ निरीक्षक रुद्र श्रीवास्तव के इर्द-गिर्द होगी, जो एक युवा लड़की का अपहरण करने के लिए छल करता है। इसे आप 18 मार्च से वूट सेलेक्ट पर देख सकते हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement