Friday, May 03, 2024
Advertisement

ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण ने खत्म की 'फाइटर' की शूटिंग, 'टाइगर' और 'पठान' को देंगे टक्कर?

सिद्धार्थ आनंद की अपकमिंग एरियल एक्शन के साथ 'फाइटर' मोड में आने के लिए तैयार हो जाइए, क्योंकि फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: November 02, 2023 20:35 IST
Fighter - India TV Hindi
Image Source : X Fighter

नई दिल्लीः भारत के पहली एरियल एक्शन फिल्म 'फाइटर' के निर्माताओं ने इंडिपेंडेंस डे के दिन एक थ्रिलिंग फर्स्ट मोशन पोस्टर के बाद 'स्पिरिट ऑफ फाइटर' लॉन्च किया था। इस सब सामने आते ही फैंस की एक्साइटमेंट हाई हो गई और अब फिल्म से जुड़ी एक एक्टाइटिंग अपडेट में पता चला है। ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण स्टारर इस फिल्म की शूटिंग रैप हो चुकी है।

सोशल मीडिया पर स्टार्स ने दिया अपडेट

इस फिल्म के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद हैं। हाल में उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर हर किसी का ध्यान आकर्षित करते हुए ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर अभिनीत फिल्म 'फाइटर' का अपडेट दिया और बताया कि फिल्म आखिरकार पूरी हो गई है। सेट से एक तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "और #FIGHTER की शूटिंग हुई रैप!"

Fighter

Image Source : INSTAGRAM
Fighter

डायरेक्टर ने भी किया पोस्ट

सिद्धार्थ आनंद के इस अपडेट को शेयर करने के बाद ऋतिक रोशन ने भी अपने सोशल मीडिया पर ये अपडेट अपने फैन्स को दी। बता दें, ये साल की बहुप्रतीक्षित एक्शन एंटरटेनर में से एक है और अब जब फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है, तो दर्शकों में फिल्म की रिलीज का इंतजार तेज हो गया है। 

Fighter

Image Source : INSTAGRAM
Fighter

25 जनवरी को होगी रिलीज

इस फिल्म में सुपरस्टार ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर पहली बार स्क्रीन स्पेस साझा कर रहे हैं, और सिद्धार्थ आनंद 'वॉर' और 'पठान' की शानदार सफलता के बाद इस फिल्म  के साथ  एक्शन का स्तर बढ़ाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। यह फिल्म वास्तव में टैलेंट, टेक्नोलॉजी और स्टोरीटेलिंग के बेहतरीन मेल का प्रतीक है। मार्फ्लिक्स पिक्चर्स के सहयोग से वायाकॉम18 स्टूडियो द्वारा प्रस्तुत, 'फाइटर' सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित हैं और इसमें ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर लीड रोल्स में हैं। यह फिल्म 25 जनवरी 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।

Shah Rukh Khan के जन्मदिन को 'डंकी' के डायरेक्टर राजकुमार हिरानी ने बनाया खास, देखिए ये VIDEO

ऐश्वर्या राय के रोकने के बाद भी नहीं मानीं आराध्या, Video में पहली बार जमकर बोलीं

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement