Friday, May 03, 2024
Advertisement

सबा आजाद और ऋतिक रोशन ने ऑफिशियल किया अपना रिश्ता! सोशल मीडिया पर बरसा रहे हैं प्यार

दोनों ने अभी तक इन खबरों पर मुहर नहीं लगाई है लेकिन सोशल मीडिया पर अक्सर दोनों कई पोस्ट पर रिएक्ट करते नजर आते हैं। 

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: March 27, 2022 7:07 IST
सबा आजाद और ऋतिक रोशन- India TV Hindi
Image Source : INST/SABA/HRITHIK सबा आजाद और ऋतिक रोशन

Highlights

  • दोनों ने अभी तक इन खबरों पर मुहर नहीं लगाई है
  • सोशल मीडिया पर अक्सर दोनों कई पोस्ट पर रिएक्ट करते नजर आते हैं
  • एक बार फिर रितिक रोशन ने सबा आजाद की इंस्टाग्राम स्टोरी को शेयर की और रिएक्शन दिया है

बॉलीवुड स्टार ऋतिक रोशन और एक्ट्रेस सबा आजाद को डेट करने की अटकलों इन दिनों जोरों पर है। दोनों के डेटिंग की चर्चा पिछले महीने तब शुरू हुई जब उन्हें मुंबई के एक रेस्तरां से हाथ पकड़े बाहर निकलते देखा गया। तब से, दोनों को न केवल कई मौकों पर एक साथ देखा गया है, बल्कि रोशन फैमिली के गेट-टुगेदर में सबा की मौजूदगी पर सबकी नजरें टिक गई।  

दोनों ने अभी तक इन खबरों पर मुहर नहीं लगाई है लेकिन सोशल मीडिया पर अक्सर दोनों कई पोस्ट पर रिएक्ट करते नजर आते हैं। एक बार फिर रितिक रोशन ने सबा आजाद की इंस्टाग्राम स्टोरी को शेयर की और रिएक्शन दिया है। इतना ही नहीं रितिक को सबा आजाद किस निक नेम से बुलाती हैं ये भी सामने आया है।

saba khan

Image Source : INST/SABA KHAN
saba khan

एक्ट्रेस और सिंगर सबा आजाद ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी से एक वीडियो शेयर की है, जिसमें किसी कॉन्सर्ट की तैयारीयों के बीच अपने म्यूजिकल पार्टनर इमादा शाह के साथ दिखाई दीं। सबा ने इस वीडियो को शेयर करते हुए अपने शो के लिए दर्शकों को इनवाइट भी किया है, साथ ही बताया कि इवेंट शाम 6 बजे पूणे में होगा।

सबा के वीडियो को ऋतिक ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया और लिखा, अपनी परफॉर्मेंस से किल करो। तुम शानदार लड़की। इसके साथ ही ऋतिक ने दिल वाला इमोजी पोस्ट किया है। फिर सबा ने ऋतिक के पोस्ट को अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया और लिखा, काश की आप यहां होते मेरे क्यूटी।

ये देखकर ऐसा लग रहा है कि जैसे सबा अपने रिश्ते को ऑफिशियल करना चाहती हैं। वर्क फ्रंट की बात करें तो ऋतिक रोशन जल्द ही विक्रम वेधा की हिंदी रीमेक में नजर आने वाले हैं, इस फिल्म बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान भी दमदार रोल में दिखाई देंगे।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement