Thursday, May 02, 2024
Advertisement

साइना नेहवाल पर भद्दी टिप्पणी करने वाले एक्टर सिद्धार्थ पर हैदराबाद पुलिस ने दर्ज किया मामला

हैदराबाद पुलिस ने ओलंपिक कांस्य पदक विजेता साइना नेहवाल के खिलाफ कथित रूप से अपमानजनक टिप्पणी करने के लिए रंग दे बसंती अभिनेता सिद्धार्थ के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

Jyoti Jaiswal Edited by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Published on: January 12, 2022 20:51 IST
साइना नेहवाल, सिद्धार्थ- India TV Hindi
Image Source : TWITTER साइना नेहवाल, सिद्धार्थ

हैदराबाद साइबर क्राइम डिपार्टमेंट ने अभिनेता सिद्धार्थ को ओलंपिक कांस्य पदक विजेता साइना नेहवाल के खिलाफ ट्विटर पर अपमानजनक टिप्पणी करने के मामला दर्ज किया है। एएनआई के अनुसार, टेलीफोन पर बातचीत में, केवीएम प्रसाद, अतिरिक्त डीसीपी, साइबर क्राइम विंग, डिटेक्टिव डिपार्टमेंट, हैदराबाद ने कहा, “प्रेरणा नाम की एक महिला ने साइबर क्राइम विंग से संपर्क किया और अभिनेता सिद्धार्थ के खिलाफ साइना नेहवाल पर सेक्सिस्ट टिप्पणी के लिए शिकायत दर्ज कराई।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि शिकायत के आधार पर भारतीय दंड संहिता की धारा 509 और सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम की धारा 67 के तहत मामला दर्ज किया गया है. अतिरिक्त डीसीपी ने कहा कि जांच शुरू कर दी गई है और सिद्धार्थ को नोटिस भेजा जाएगा।

5 जनवरी को फिरोजपुर में पीएम मोदी की सुरक्षा विफलता की निंदा करने के बाद सिद्धार्थ ने स्टार बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल के खिलाफ ऑनलाइन एक भद्दी और यौन अपमानजनक टिप्पणी करने के बाद विवाद खड़ा कर दिया। नेहवाल ने ट्वीट किया कि देश के प्रधान मंत्री की सुरक्षा खतरे में है, और कोई भी देश इसका दावा नहीं कर सकता है। सुरक्षित रहें और वह पीएम मोदी पर बर्बर हमले की निंदा करती हैं।

सिद्धार्थ ने साइना के इस ट्वीट पर अभद्र टिप्पणी की थी। हालांकि बाद में अभिनेता सिद्धार्थ ने बैडमिंटन स्टार से माफी मांगी। अपने ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर करते हुए सिद्धार्थ ने लिखा- "प्रिय साइना, मैं अपने असभ्य मजाक के लिए आपसे माफी मांगना चाहता हूं जो मैंने कुछ दिनों पहले आपके एक ट्वीट के जवाब में लिखा था।"

"मैं आपसे कई बातों पर असहमत हो सकता हूं, लेकिन जब मैं अपना ट्वीट पढ़ता हूं तो मेरी निराशा या गुस्सा भी मेरे इस लहजे और शब्दों को सही नहीं ठहरा सकती है।

" यह शुरू करने के लिए बहुत अच्छा मजाक नहीं था।

"हालांकि, हास्य का कोई दुर्भावनापूर्ण इरादा नहीं था, जिसके लिए इतने सारे लोगों ने मुझे जिम्मेदार ठहराया है। मैं एक कट्टर नारीवादी सहयोगी हूं और मैं आपको विश्वास दिलाता हूं कि मेरे ट्वीट में कोई लिंग निहित नहीं था और निश्चित रूप से एक महिला के रूप में आप पर हमला करने का कोई इरादा नहीं था।

"मुझे उम्मीद है कि हम इसे पीछे छोड़कर आगे बढ़ेंगे, और आप मेरे पत्र को स्वीकार करेंगी। आप हमेशा मेरे चैंपियन रहेंगी, सिद्धार्थ।"

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement