Monday, May 06, 2024
Advertisement

एक बार फिर बॉलीवुड में कमबैक के लिए तैयार हैं आमिर खान के भांजे इमरान खान, एक्टर ने बताया इस फिल्म से करेंगे वापसी

‘जाने तू या जाने ना’ से बॉलीवुड में कदम रखने वाले इमरान खान लंबे सयम से पर्दे से दूरी बनाए हुए हैं। लेकिन हाल ही में आमिर खान के भांजे ने एक पोस्ट के जरिए ये बताया है कि वो जल्द ही बॅालीवुड में कमबैक कर सकते हैं।

Updated on: August 11, 2023 13:35 IST
Imran Khan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Imran Khan Insta Pic

चार्मिंग लुक्स और चॉकलेटी चेहरे वाले एक्टर इमरान खान तो याद होगें आपको ? जी हां, हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान के भांजे इमरान खान की जो इन दिनों बॉलीवुड का खोया-खोया सा चांद बन गए हैं। हालांकि उनके फैंस काफी लंबे समय से बॅालीवुड में उनके कमबैक का पलकें बिछाए इंतजार कर रहे हैं। इसी बीच हाल ही में इमरान खान ने अपने फैंस के लिए एक ऐसी खबर शेयर की है जिसे सुनकर आप सब खुशी से झूम उठेंगे। खबर है कि ‘जाने तू या जाने ना’ से बॉलीवुड में कदम  रखने वाले इमरान खान जल्द ही बॅालीवुड में कमबैक करने वाले हैं। ये खबर खुद आमिर खान के भांजे ने एक पोस्ट शेयर कर के दी है। 

इमरान खान जल्द पर्दे पर करेंगे वापसी 

दरअसल हाल ही में उनके थ्रेड्स पोस्ट पर एक फैन ने कंमेट कर के उनसे  फिल्म 'लक 2' बनाने के लिए कहा था। जिसके बाद इमरान ने अपने इस फैन के कमेंट पर रिएक्शन देते हुए लिखा है कि ,'इसकी चिंता किसी को भी हो सकती है; मैं आपकी बात सुन रहा हूं। और मैं इस पर काम कर रहा हूं। मेरे साथ इतना धैर्य रखने के लिए धन्यवाद।' इमरान के इस पोस्ट शेयर करने के बाद से ही फैंस ये क्यास लगा रहे है कि एक्टर जल्द ही दोबारा फिल्म 'लक 2'  से स्क्रीन पर वापसी कर सकते हैं। 

इमरान का ये पोस्ट अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। फैंस उनके कमबैक की खबर सुनकर काफी एक्साइडेट नजर आ रहे हैं। एक फैन ने इमरान के पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा है, 'प्लीज वापस आ जाएं, आपकी बहुत याद आती है' , दूसरे फैन ने लिखा, 'कृपया मुझे बताएं कि यह सच है!'  इसी तरह लगातार फैंस कमेंट  कर इमरान के पोस्ट पर अपने रिएक्शन भेज रहे हैं। 


'कट्टी बट्टी' में आखिरी बार स्क्रीन पर दिखे थे इमरान खान

बता दें कि इमरान खान काफी समय से बड़े पर्दे से दूर हैं। आखिरी बार इमरान खान को फिल्म 'कट्टी-बट्टी' में देखा गया था। उनकी यह फिल्म साल 2015 में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इसके बाद से इमरान खान किसी भी फिल्म में नजर नहीं आए। इतना ही नहीं वह मीडिया के कैमरे से भी दूर रहते हैं। लेकिन अब उनके हालिया पोस्ट को देखकर ऐसा लग रहा है एक्टर एक बार फिर जल्द ही पर्दे पर अपना जलवा दिखाने के लिए तैयार हैं। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement