Monday, April 29, 2024
Advertisement

मेंहदी सेरेमनी में नूपुर शिखरे ने 'जुगनू' गाने पर किया ऐसा डांस, देखते रह गए सब

आमिर खान की बेटी आयरा खान 10 जनवरी को पारंपरिक तौर पर नूपुर शिखरे के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। इससे पहले कपल की प्री-वेडिंग फेस्टिविटीज जारी है। हाल ही में आयरा और नूपुर के मेहंदी सेरेमनी का एक डांस वीडियो सामने आया है, जिसमें नुपुर 'जुगनू' गाने पर थिरकते हुए नजर आ रहे हैं।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Updated on: January 09, 2024 6:27 IST
Nupur Shikhare- India TV Hindi
Image Source : VIRAL BHAYANI मेंहदी सेरेमनी में जुगनू बनकर चमके नूपुर शिखरे

बाॅलीवुड एक्टर आमिर खान की खुशियां इन दिनों सातवें आसमान पर है। आखिर उनकी बेटी आयरा खान की शादी जो हो रही है। बीते दिनों ही आयरा खान ने नुपुर शिखरे के साथ मुंबई में रजिस्टर्ड मैरिज की हैं। वहीं अब कपल 10 जनवरी को उदयपुर में रीति-रिवाजों के साथ शादी रचाने जा रहे हैं। इससे पहले कपल की प्री-वेडिंग फेस्टिविटीज जारी है। आज आयरा और नुपुर की मेंहदी सेरेमनी थी, जिसकी कुछ झलकियां इस वक्त सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। वहीं एक वीडियो में तो नुपुर 'जुगनू' गाने पर जमकर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। 

नूपुर शिखरे ने 'जुगनू' गाने पर किया डांस

सामने आए इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि जहां एक तरफ व्हाइट गाउन पहने आयरा हाथों पर पति नूपुर के नाम की मेहंदी लगाए डांस करती हुई नजर आ रही हैं। वहीं दूसरी तरफ नूपुर पर भी आयरा के प्यार का रंग ऐसा चढ़ा हुआ नजर आ रहा है की वो 'जुगनू' गाने पर जमकर ठुमके लगाते हुए दिखाई दे रहे हैं। गले में शाॅल लेपेटे नूपुर शिखरे अपने दोस्तों संग मग्न होकर जांस करते हुए दिख रहे हैं। वहीं इस दौरान उनके चेहरे पर शादी की खुशी भी साफतौर पर दिखाई दे रही है। 

किरण राव ने गाया गाना

वहीं इससे पहले आयरा खान और नुपुर शिखरे के प्री वेडिंग फंक्शन से एक और वीडियो सामने आया था, जिसमें किरण राव इंग्लिश गाना गाती नजर आ रही थीं। वहीं इस गानों की धून पर दुल्हा-दुल्हन यानी आयरा और नुपुर रोमांटिक अंदाज में एक-दूसरे के साथ डांस करते दिख रहे थे। बता दें की लगातार आयरा खान और नुपुर शिखरे के प्री वेडिंग फंक्शन से जुड़े वीडियोज सामने आ रहे हैं, जिसे देखकर ये साफ पता चल रहा है कि कपल के वेडिंग को पूरी फैमिली काफी एंजाॅय कर रही हैं। वहीं बीते दिनों आमिर खान भी राजस्थानी गानों पर जमकर डांस करते हुए नजर आए थे। 

7 से शुरु है कपल की शादी की रस्में 

बता दें कि आयरा खान और नुपुर शिखरे की शादी की रस्में 7 जनवरी से शुरू हैं। दोनों की शादी में कई बॉलीवुड हस्तियां शामिल होंगे। इसके बाद आमिर 13 जनवरी को बेटी का मुंबई में ग्रैंड रिसेप्शन रखेंगे, जिसमें कई बड़े सेलिब्रिटीज के शामिल होने की उम्मीद है।

ये भी पढ़ें:

ब्लॉकबस्टर हुई 'सालार', तो प्रभास और पृथ्वीराज ने यूं मनाया जश्न, सामने आई पार्टी की तस्वीरें

'रेड' के सिक्वल से इलियाना डिक्रूज का पत्ता हुआ साफ, अब इस एक्ट्रेस संग रोमांस करेंगे अजय देवगन

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement