Thursday, May 02, 2024
Advertisement

संस्कारों की वजह से ईशा अंबानी की हो रही है खूब तारीफ, ये वीडियो जीत लेगा आपका दिल

अंबानी परिवार की लाडली बेटी ईशा अंबानी हाल ही में एक इवेंट में शामिल हुई थीं। इस दौरान ईशा अंबानी ने कुछ ऐसा किया है जिसकी वजह से इस वक्त उनकी खूब तारीफ हो रही है।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: April 07, 2024 11:04 IST
Isha Ambani- India TV Hindi
Image Source : X ईशा अंबानी

अंबानी परिवार आए दिन किसी न किसी वजह से चर्चा में छाया रहता है। बात चाहें उनके बिजनेस वेंचर की हो या फिर बेशुमार दौलत की, अंबानी फैमिली हमेशा खबरों में बनी रहती है। हालांकि इस वक्त अंबानी परिवार की लाडली ईशा अंबानी खबरों में छाई हुई हैं। वैसे तो ईशा अंबानी आए दिन किसी न किसी इवेंट या फंक्शन में स्पाॅट होती रहती हैं, जहां वो अपने लुक से लोगों का दिल जीत लेती हैं। लेकिन इस बार ईशा ने अपने लुक से नहीं बल्कि अपने जेस्चर से लोगों का दिल जीत लिया है, जिसकी इस वक्त हर तरफ चर्चा हो रही है। 

ईशा की इस वजह से हो रही चर्चा

दरअसल, हाल ही में मायानगरी में शनिवार को रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल में एक अवेयरनेस कैंपेन और एक बुक लॉन्च इवेंट का आयोजन किया गया था, जिसका हिस्सा ईशा अंबानी बनी थीं। इस दौरान ईशा अंबानी का एकदम सादगी से भरा रूप देखने को मिला। ईशा अंबानी लाइट ब्लू कलर का सूट पहने सोशल इवेंट का हिस्सा बनी थीं, जिसमें वो बेहद खूबसूरत दिख रही थीं। ईशा अंबानी का सादगी से भरा ये लुक लोगों को खूब पंसद आ रहा है। हालांकि इस इवेंट के दौरान ईशा ने कुछ ऐसा किया,जिसने लोगों का दिल जीत लिया। दरअसल, इस समारोह में दीया जलाते समय ईशा अंबानी ने अपने जूते उतार दिए। ठीक वैसे ही जैसे पिछले दिनों उनके पिता मुकेश अंबानी ने एक इवेंट के दौरान किया था। अब ईशा का ये जेस्चर देख लोग उनकी संस्कारों की जमकर सराहना कर रहे हैं। हर कोई यही कह रहा है कि जैसे मां-बाप वैसी बेटी। फिलहाल ईशा अंबानी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। 

ईशा की शादी

बता दें कि ईशा अंबानी ने आनंद पिरामल से साल 2018 में शादी की थी। दोनों की शादी एंटीलिया में बड़े ही भव्य अंदाज में हुई थी। मुकेश अंबानी ने बेटी की शादी में करोड़ों खर्च किए थे, जिसकी चर्चा आज तक होती है। वहीं शादी के 4 साल बाद ईशा ने 2022 में जुड़वा बच्चों को जन्म दिया। उनकी बेटी का नाम आदिया और बेटे का नाम कृष्णा है। हालांकि दो बच्चों की मां होने के बाद भी ईशा ने खुद को काफी मेनटेन कर के रखा हुआ है। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement