Sunday, April 28, 2024
Advertisement

जैकलीन फर्नांडिस को जेल में बैठे शख्स की धमकियों ने किया इस कदर परेशान, लेनी पड़ रही पुलिस की मदद

एक्ट्रेस जैकलीन फर्नाडिस को धमकियां मिल रही हैं और ये धमकियां देने वाला शख्स कोई और नहीं बल्कि ठग सुकेश चंद्रेशेखर है। एक्ट्रेस धमकियों से इस कदर परेशान हो गई हैं कि उन्हें पुलिस की मदद लेनी पड़ रही है।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Updated on: February 13, 2024 12:36 IST
Jacqueline Fernandes- India TV Hindi
Image Source : X एक्ट्रेस जैकलीन फर्नाडिस।

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस एक के बाद एक नई मुसीबत में फंसती जा रही हैं। उनके सामने मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। चुकेश चंद्रशेखर से जुड़ा मामला पहले ही प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) देख रहा है। और हाईकोर्ट में कई दलीलें पेश की जा रही हैं। अब इस मामले में नया मोड़ आ गया है। एक्ट्रेस ने हाल में ही चुकेश चंद्रशेखर पर कई आरोप लगाए हैं। एक्ट्रेस का कहना है कि वो जेल में बैठकर भी उन्हें परेशान कर रहा है। ऐसे में उन्हें पुलिस का सहारा लेना पड़ा है। 

जैकलीन को सता रहा डर

जैकलीन का दावा है कि सुकेश उन्हें धमकाता है और दीमागी तौर पर परेशान करता है। इससे वो काफी डरी हुई हैं। ऐसे में उन्होंने पुलिस का सहारा लेना ही सही समझा है। जैकलीन फर्नांडिस ने ठग सुकेश चंद्रशेखर के खिलाफ जेल के अंदर से उसे परेशान करने और धमकी देने की शिकायत दर्ज कराई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक उन्होंने दिल्ली पुलिस कमिश्नर संजय अरोड़ा के पास मामला दर्ज कराया। जैकलीन ने पत्र विशेष पुलिस आयुक्त (अपराध शाखा) को भी भेजा। शिकायत पर एक विशेष इकाई को प्रारंभिक जांच शुरू करने के लिए कहा गया है। 

यहां देखें पोस्ट

ईडी ने दी थी ये दलील

बता दें, हाल में ही हाई कोर्ट में ईडी ने दलील पेश की थी। ईडी का दावा था कि 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में आरोपी बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस जानबूझकर ठग सुकेश चंद्रशेखर से पैसे ले रही थीं। उसकी गैरकानूनी तरीके से हो रही इनकम के इस्तेमाल में वो पूरी तरह से शामिल थीं। ईडी की ये दलील जैकलीन के यचीके के जवाब के तौर पर सामने आई थी।

ऐसे सामने आया था सुकेश-जैकलीन का रिश्ता

बता दें, कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में दिसंबर 2021 में जैकलीन का भी नाम सामने आया था। इसके बाद प्रवर्तन निदेशालय की जांच में जैकलीन को भी आरोपी बनाया गया। इस मामले में एक्ट्रेस से कई बार पूछताछत की गई, जिसमें सामने आया कि जैकलीन सुकेश के साथ रिश्ते में थीं और जेल में उससे मिलने जाया करती थीं। वहीं सुकेश भी उन्हें महंगे तोहफे दिया करता था। दोनों की कई तस्वीरें भी साथ में काफी वायरल हुई थीं। इस बारे में जैकलीन की ओर से कोई भी आधिकारिक बयान कभी जारी नहीं किया गया। फिलहाल ये मामला अभी भी चल रहा है। 

इन फिल्मों में आएंगी नजर 

बात करें एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की तो वो अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'वेलकम टू जंगल' में नजर आने वाली हैं। जैकलीन को आखिरी बार अक्षय कुमार की फिल्म 'सेल्फी' में देखा गया था। इसमें उनका एक गाने में स्पेशल अपीयरेंस था। वो इन दिनों 'फतेह' फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं।

ये भी पढ़ें: मिथुन चक्रवर्ती को अस्पताल से मिली छुट्टी, बाहर आते ही बोले- मुझे सजा मिली है!

अमिताभ बच्चन के घर में भी विराजमान हैं रामलला, तस्वीरों में देखें कैसा है बिग बी का मंदिर

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement