Saturday, June 22, 2024
Advertisement

जान्हवी कपूर और राजकुमार राव का नया गाना 'रोया जब तू' रिलीज होते ही छाया, अब तक मिले इतने लाख व्यूज

जान्हवी कपूर और राजकुमार राव इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेज माही' को लेकर सुर्खियों में हैं। इसी बीच हाल ही में इस फिल्म का नया गाना रिलीज हुआ है, जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं।

Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: May 28, 2024 21:07 IST
Rajkummar Rao, Janhvi Kapoor, Mr And Mrs Mahi- India TV Hindi
Image Source : DESIGN 'रोया जब तू' गाने को अब तक मिले इतने लाख व्यूज

अभिनेत्री जान्हवी कपूर और बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव जल्द ही फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेज माही' में नजर आने वाले हैं। इस रोमांटिक स्पोर्ट्स ड्रामा मूवी का फैंस बेसब्री के साथ इंतजार कर रहे हैं। वहीं रिलीज से पहले मेकर्स एक के एक एक फिल्म का गाने रिलीज कर दर्शकों की फिल्म देखने की एक्साइटमेंट बढ़ा रहे हैं। जहां कुछ दिन पहले फिल्म का पहला गाना 'देखा तेनु' रिलीज किया गया था, जिसे लोगों ने काफी पसंद किया। वहीं अब हाल ही में मेकर्स ने फिल्म का नया गाना 'रोया जब तू' भी जारी कर दिया है। यह इमोशनल सॉन्ग है, जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

गाने को मिले अब तक लाखों व्यूज

'रोया जब तू'  गाने में राजकुमार और जाह्नवी के बीच इमोशनल मोमेंट्स को दिखाया गया है। इस गाने को सिंगर विशाल मिश्रा ने अपनी आवाज दी है और कम्पोज भी उन्हीं ने किया है। वहीं, गाने के लिरिक्स विशाल और अजीम दयानी ने लिखे हैं। 'मिस्टर एंड मिसेज माही' का ये गाना काफी हटकर है, जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं। गाने में दिखाए गए राजकुमार और जाह्नवी के बीच दर्द और इमोशंस लोगों का दिल छू रहा है। इस गाने को रिलीज हुए लगभग 9 घंटे हुए है और अब तक इस गाने को 2 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। 

इस दिन रिलीज होगी 'मिस्टर एंड मिसेज माही'

बता दें कि 'मिस्टर एंड मिसेज माही' 31 मई, 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। इस फिल्म की कहानी टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और थाला महेंद्र सिंह धोनी के जीवन पर आधारित है। करण जौहर की इस फिल्म में जान्हवी कपूर और राजकुमार राव एक बार फिर बड़ी स्क्रीन पर साथ धमाल मचाने वाले हैं। इससे फिल्म से पहले जान्हवी कपूर और राजकुमार राव की जोड़ी हॉरर-कॉमेडी मूवी 'रूही आफजान' में देखने को मिली थी।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement