Thursday, May 02, 2024
Advertisement

बॉयफ्रेंड के साथ डेट पर गई थीं Janhvi Kapoor, लोग अर्जुन कपूर समझकर हुए कंफ्यूज!

बॉलीवुड की हसीन एक्ट्रेस जान्हवी अपने लुक्स, अदाओं, फिल्मों और पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। आज कल एक्ट्रेस फिल्म के साथ-साथ अपने बॉयफ्रेंड को लेकर भी चर्चा में हैं।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie
Published on: July 17, 2023 14:40 IST
Janhvi Kapoor, arjun kapoor, shikhar pahariya- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM जान्हवी कपूर, शिखर पहाड़िया और अर्जुन कपूर।

बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर इन दिनों अपनी फिल्मों को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। एक्ट्रेस वरुण धवन के साथ 'बवाल' का जमकर प्रमोशन कर रही हैं। वैसे फिल्म के साथ ही वो इन दिनों अपने बॉयफ्रेंड को लेकर भी चर्चा में हैं। एक्ट्रेस हाल में ही बॉयफ्रेंड के साथ एक डिनर डेट पर गई थीं, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। सामने आए वीडियो को देखने के बाद फैंश उनके बॉयफ्रेंड को देखकर कंफ्यूज हो रहे हैं। 

दोनों ने पहने एक से कपड़े

दरअसल, सामने आए वीडियो में जान्हवी कपूर एक बिल्डिंग से निकलकर गाड़ी में बैठती नजर आ रही हैं। बॉयफ्रेंड शिखर भी साथ में निकलते हैं और गाड़ी में बैठते हैं। दोनों ने मैचिंग व्हाइट कपड़ों में ट्विनिंग की हुई है। जान्हवी कपूर का लुक काफी स्टाइलिश है। फिलहाल, लोगों की नजर उनके बॉयफ्रेंड पर गई और लोगों को वो एक झलक में अर्जुन कपूर जैसे लगे। बढ़ी हुई बियर्ड और बालों की वजह से उनका लुक अर्जुन कपूर जैसा लग रहा है। 

लोगों ने किए मजेदार कमेंट
एक फैन ने वीडियो देखने के बाद लिखा, 'एक पल के लिए लगा कि वो अपने भाई अर्जुन कपूर के साथ है। क्या ऐसा मुझे ही लग रहा है या आपको भी लग रहा है। क्या आप भी कंफ्यूज हैं।' इस पर रिप्लाई करते हुए कई लोगों ने कहा कि उन्हें भी ये कंफ्यूजन हुआ है। एक और शख्स ने फनी कमेंट किया और कहा, 'मुझे तो ये अर्जुन कपूर का भाई लग रहा है।' ऐसे कई और लोगों ने अलग-अलग कमेंट किए। वहीं कई लोग ये भी जानना चाह रहे हैं कि आखिर जान्हवी के साथ नजर आ रहा ये शख्स, जिसे बॉयफ्रेंड कहा जा रहा है, ये है कौन?

Janhvi Kapoor, shikhar pahariya

Image Source : INSTAGRAM
लोगों ने किए फनी कमेंट।

कौन हैं शिखर पहाड़िया
बता दें, जान्हवी कपूर के साथ नजर आ रहे इस शख्स का नाम शिखर पहाड़िया है। दोनों के रिलेशन में होने की खबरें काफी वक्त से बॉलीवुड के गलियारों में बनी हुई हैं। फिल्मों में आने से पहले भी जान्हनी, शिखर पहाड़िया को डेट कर रही थी, लेकिन फिर उनका ब्रेकअप हो गया था। अब लंबे वक्त के बाद वो उनके साथ दोबारा रिलेशन में आई हैं और इसके बाद से ही दोनों लगातार साथ स्पॉट किए जा रहे हैं। शिखर पहाड़िया बॉलीवुड नहीं बल्कि एक पॉलिटिकल फैमिली से आते हैं। वो शिखर महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री सुशील कुमार शिंदे के पोते हैं। शिखर पहाड़िया एक पोलो प्लेयर के साथ एक एंटरप्रिन्योर हैं। 

ये भी पढ़ें:कितना बदल गई हैं आमिर खान की हीरोइन मनीषा कोइराला, कैंसर से जंग जीतने के बाद दिखा अलग अवतार

क्या प्रयागराज से अभिषेक बच्चन लड़ेंगे लोकसभा चुनाव? सपा प्रवक्ता ने उठाया सच से पर्दा

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement