Friday, April 19, 2024
Advertisement

Janhvi Kapoor कर रही थीं डांस तभी एक शख्स ने की ऐसी हरकत, एक्ट्रेस ने दिया अजीब रिएक्शन

Janhvi Kapoor Dance: जान्हवी कपूर ने कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। जिनमें वह स्टेज पर परफॉर्म कर रही हैं, लेकिन इन तस्वीरों में से एक तस्वीर कुछ ज्यादा ही ध्यान खींच रही है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: April 29, 2023 11:14 IST
Janhvi Kapoor- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/JANHVIKAPOOR Janhvi Kapoor

Janhvi Kapoor Dance: बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर इन दिनों लगातार अपनी कला को निखार रही हैं। वह अपनी मां श्रीदेवी की तरह ही एक शानदार एक्ट्रेस, बेहतरीन डांसर और काफी हंसमुख इंसान हैं। जान्हवी कपूर उन एक्ट्रेस में शुमार हैं जिन्हें यह अच्छे से पता होता है कि उन्हें अपने फैंस का दिल कैसे जीतना है और कैसे लोगों को खुद से कनेक्ट करना है। इस काम के लिए वह सोशल मीडिया पर भरपूर उपयोग करती हैं। लेकिन हाल ही में जान्हवी कपूर ने कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर की हैं जिन्हें देखकर उनके फैंस का मूड ऑफ हो गया। क्योंकि तस्वीर में जान्हवी की परफॉर्मेंस के दौरान एक शख्स कुछ अजीब हरकत करता नजर आ रहा है। 

जान्हवी ने शेयर की तस्वीरें 

हाल ही में हुए एक अवॉर्ड शो में जान्हवी कपूर ने लाइव परफॉर्मेंस देकर सबको दंग कर दिया। उनकी परफेक्ट टाइमिंग और कमाल के डांस मूव्स सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में हैं। वहीं बीती रात जान्हवी ने इस परफॉर्मेंस के दौरान और पहले व बाद की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में एक तस्वीर ऐसी भी है जिसमें एक शख्स हाथ में बुके लिए अजीब एक्सप्रेशन दे रहा है। उस शख्स को देखते हुए जान्हवी भी काफी अलग रिएक्शन दे रही हैं। देखिए ये तस्वीर...

लोगों ने किए ऐसे कमेंट 

अब इस तस्वीर को देखकर कुछ लोग उस शख्स पर गुस्सा कर रहे हैं तो कुछ जान्हवी के रिएक्शन पर फिदा हैं। आपको बता दें कि पोस्ट में यह तस्वीर तीसरे नंबर पर है, लेकिन कमेंट बॉक्स में सिर्फ और सिर्फ इसी का जिक्र हो रहा है। लोगों का कहना है कि जान्हवी की अदा उन्हें घायल कर रही है। तस्वीर देखने पर लग रहा है कि यह डांस के बीच का एक पल है, जहां ऑक्वर्ड सिचुएशन में यह तस्वीर क्लिक हुई है। लेकिन जान्हवी ने अपने फैंस को यह दिखाकर सोशल मीडिया पर हंगामा मचा दिया है। जो लोग यह नहीं समझ पा रहे कि यह परफॉर्मेंस का हिस्सा है वह इस पुरुष डांसर पर नाराजगी जता रहे हैं। 

तस्वीर में नजर आ रहे इस बच्चे को पहचानते हैं आप? इनकी एक-एक फिल्म के दीवाने हैं लोग

इन फिल्मों में दिखेंगी जान्हवी 

आपको बता दें कि जान्हवी कपूर इन दिनों काफी बिजी हैं। वह जल्द ही वरुण धवन के साथ फिल्म 'बवाल' में नजर आएंगी। इन दिनों वह अपने साउथ डेब्यू की तैयारी कर रही हैं। वह Jr NTR के साथ उनकी आगामी फिल्म 'NTR 30' में नजर आने वाली हैं।    

Adipurush: मां सीता नवमी पर सामने आया कृति सेनन का मोशन पोस्टर, साथ में है राम भक्तों के लिए सरप्राइज

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement