Saturday, May 11, 2024
Advertisement

Jawan Twitter Review: 'जवान' देखने के बाद दर्शकों का सामने आया पहला रिव्यू, जानिए कितना चला शाहरुख का जादू

शाहरुख खान की 'जवान' ताबड़तोड़ कमाई करने के लिए तैयार है। फिल्म को शानदार रिस्पॉन्स मिल रहा है। फिल्म को लेकर दर्शक ट्विटर पर रिव्यू दे रहे हैं। फिल्म देखने से पहले जानें दर्शकों का रिव्यू।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie
Updated on: September 07, 2023 11:48 IST
Shah rukh Khan, jawan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM शाहरुख खान।

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान और नयनतारा स्टारर फिल्म 'जवान' आज रिलीज गई है। प्रीव्यू के बाद आए ट्रेलर को देखते ही फिल्म को लेकर एक्साइटमेंट और क्रेज डबल हो गया था । फैंस के बीच फिल्म को लेकर काफी बज बना हुआ है। फिल्म को लेकर ट्विटर पर चर्चाएं तेज हैं। शाहरुख खान भी फिल्म के प्रमोशन्स में लगे हुए हैं। एटली कुमार के निर्देशन में बनी फिल्म 'जवान' का क्रेज दुबई के बुर्ज खलीफा पर भी देखने को मिला। वहीं फिल्म की रिलीज के साथ ही सिनेमाघरों में लोगों की भीड़ लग गई है। सोशल मीडिया पर भी फिल्म को लेकर लोगों की प्रतिक्रियाएं आने लगी है। 

फिल्म को मिल रहा दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स 

फैंस ट्विटर पर फिल्म देखने के बाद पहला रिएक्शन लोगों के साथ साझा कर रहे हैं। शाहरुख खान की एक्टिंग लोगों को खूब पसंद आ रही है। लोगों शाहरुख के अंदाज की तारीफें करते नहीं थक रहे हैं। कई लोगों का कहना है कि ये शाहरुख खान के करियर की सबसे प्रभावी फिल्मों में से एक है। कई लोगों का कहना है कि 'जवान' देखकर रोंगटे खड़े हो सकते हैं। वहीं कुछ लोगों का कहना है कि फिल्म इमोशन्स से भरी एक रोलर कोस्टर राइड है। 

लोगों की प्रतिक्रियाएं
फिल्म देखने के बाद सामने आ रहे लोगों के रिस्पॉन्स हम आपके लिए लेकर आए हैं। फिल्म देख चुके दर्शकों की क्या प्रतिक्रिया है, ये आपको पूरी तरह से पता चल जाएगा। ऐसे में अगर अब तक आपने फिल्म की टिकट बुक नहीं की है तो आपको और ज्यादा क्लैरिटी मिल जाएगी कि फिल्म देखने कितनी जल्दी पहुंचना है।  

बता दें, शाहरुख खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'जवान' आज यानी 7 सितंबर को रिलीज हो गई है। फिल्म के कई धमाकेदार गाने पहले ही रिलीज हो चुके हैं, जिन्हें लोग पसंद कर रहे हैं। शाहरुख के अलावा फिल्म में साउथ एक्ट्रेस नैयनतारा नजर आ रही हैं। वहीं फिल्म में दीपिका पादुकोण का भी एक कैमियो है। इसके अलावा विजय सेतुपति निगेटिव रोल में नजर आएंगे। सुनील ग्रोवर, रिद्धी डोगरा और एजाज खान जैसे एक्टर्स भी फिल्म का हिस्सा हैं। 

ये भी पढ़ें: पहला शो खत्म होने से पहले ही लीक हुई शाहरुख खान की 'जवान', मेकर्स को लग सकता है बड़ा झटका

'जवान' रिलीज होते ही सिनेमाघरों पर फैंस ने मचाया गदर, शाहरुख खान की दीवानगी का दिख रहा अलग ही नजारा

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement