Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

महाशिवरात्रि के पहले शिवभक्ति में लीन हुए जुबिन नौटियाल, 'मेरे भोले नाथ' किया रिलीज

Mahashivratri: भोलेनाथ के भक्त इन दिनों महाशिवरात्रि की तैयारी में जुटे हुए हैं। इसी बीच अब सिंगर जुबिन नौटियाल ने एक शिव भजन रिलीज किया है।

Written By : IANS Edited By : Ritu Tripathi Updated on: February 16, 2023 13:39 IST
Jubin Nautiyal- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM_JUBINNAUTIYAL Jubin Nautiyal

Shiv Bhajan by Jubin Nautiyal: रोमांटिक ट्रैक हों, डांस गाने हों या भक्ति गीत हों, जुबिन नौटियाल ने हमेशा अपनी सुरीली आवाज से हमें इंप्रेस किया है। महाशिवरात्रि के अवसर पर, जुबिन  टी-सीरीज के साथ मिलकर भक्ति गीत 'मेरे भोले नाथ' लेकर आये है। इस गाने के म्यूजिक वीडियो में एक अंडर प्रिविलेज लड़के की इमोशनल राइड को दर्शाता है। भूषण कुमार द्वारा निर्मित, इस ट्रैक को विशाल बाग ने लिखा है और इसका संगीत पायल देव ने दिया है। 

जुबिन नौटियाल कहते हैं, ''चूंकि महाशिवरात्रि आने वाली है, इसलिए मुझे भगवान शिव को समर्पित इस गीत को रिलीज करते हुए बहुत खुशी हो रही है।" पायल देव कहती हैं , "चूंकि यह गीत भगवान शिव के लिए है, इसलिए जब आप इसे सुनते हैं तो यह बहुत सुखद महसूस होता  है। मैं विशेष रूप से महा शिवरात्रि के लिए इस गीत पर काम करके बहुत खुश हूं।"

टी-सीरीज़ द्वारा निर्मित जुबिन नौटियाल की 'मेरे भोले नाथ' को पायल देव ने संगीतबद्ध किया है और विशाल बाग ने इसके बोल लिखे हैं । इस गाने का म्यूजिक वीडियो अब टी-सीरीज़ के यूट्यूब चैनल पर उपलब्ध  है।

Alia Bhatt ने शेयर की क्यूट बेबी की फोटो, फैंस ने कहा कितनी प्यारी है Raha kapoor

आपको बता दें कि हाल ही में जुबिन नौटियाल का एक एक्सीटेंड हो गया था, जिसके बाद वह कई दिन तक काम से दूर रहे। अब जुबिन पूरी तरह से स्वस्थ हैं और नए गानों की रिकॉर्डिंग में बिजी हैं। जुबिन को 'लुट गए', 'रातां लंबाइयां', 'जिंदगी कुछ तो बता' जैसे हिट गानों के लिए पहचाना जाता है। 

OTT Releases This Week: द नाइट मैनेजर और सर्कस के साथ इस वीकेंड ओटीटी पर आ रहीं कई दमदार फिल्में और सीरीज, देखिए लिस्ट...

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement