Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

अपेन बर्थडे पर बच्चे की तरह उछल-कूद कर रहे हैं अजय देवगन, पत्नी काजोल ने खोली सिंघम की पोल

बाॅलीवुड के सिंघम अजय देवगन आज अपना 55वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस खास मौके पर उन्हें फैंस से लेकर सेलेब्स तक विश कर रहे हैं। वहीं एक्टर की पत्नी काजोल ने भी बड़े ही मेजदार अंदाज में एक पोस्ट शेयर कर उन्हें बर्थडे विश किया है, साथ ही उनकी पोल भी खोली है।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: April 02, 2024 12:47 IST
Kajol, Ajay Devgn- India TV Hindi
Image Source : X बर्थडे पर काजोल ने खोली अजय की पोल

बॉलीवुड सुपरस्‍टार अजय देवगन आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं। अजय देवगन इंडस्ट्री के मंझे हुए कलाकारों में से एक हैं। अब तक के 33 साल के करियर में अजय 100 से अध‍िक फिल्‍मों में एक्‍ट‍िंग का लोहा मनवा चुके है। अजय को आज तक हम सबने हमेशा गंभीर और शांत अंदाज में ही देखा है। लेकिन आपको बता दें कि अजय भीतर से काफी चुलबुले इंसान है। खासकर उनका ये चुलबुला अंदाज उनके बर्थडे पर देखने को मिलता है, जिसका खुलासा उनके बर्थडे के खास मौके पर उनकी पत्नी काजोल ने अपने पोस्ट के जरिए किया है। 

काजोल ने खोली अजय देवगन की पोल

दरअसल हाल ही में अजय को बर्थडे विश करने के लिए काजोल ने  अपने इंस्टा पर एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में काजोल ने अजय की एक अनदेखी तस्‍वीर शेयर की ह। इस तस्वीर में अजय व्हाइट टीशर्ट में दिख रहे हैं। इसके साथ ही वे ब्लैक सनगलासेस लगाए पूल किनारे पोज देते हुए काफी डैशिंग नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए काजोल ने एक बेहद मजेदार नोट भी लिखा है, जिसमें उन्होंने अपने पति की पोल-पट्टी खोली है। काजोल ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है कि- ' मैं जानती हूं कि आप अपने जन्मदिन को लेकर इतने एक्साइटेड हैं कि आप केक के बारे में सोचते ही बच्चों की तरह उछल-कूद कर रहे हैं, ताली बजा रहे हैं और गोल-गोल घूम रहे हैं। मैं शुभकामनाएं देकर तुम्‍हारे इस दिन की शुरुआत करती हूं। जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं।' अब काजोल का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। फैंस इसपर शाॅकिंग रिएक्शन भी दे रहे हैं। एक ने लिखा है- 'सच में ये हॉट मैन ऐसे हैं', वहीं एक ने लिखा है- 'एक असली पत्नी का कैप्शन।' 

अजय देवगन का वर्क फ्रंट

वहीं बात करें अजय देवगन के वर्क फ्रंट की तो वो जल्द ही 'मैदान' में नजर आएंगे। ये फिल्म 10 अप्रैल, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। अजय देवगन स्टारर यह फिल्म फुटबॉल कोच सैयद अब्दुल रहीम पर आधारित है। बोनी कपूर, आकाश चावला, अरुणव जॉय सेनगुप्ता और जी स्टूडियो द्वारा निर्मित इस फिल्म में अजय के अलावा प्रियामणि, रुद्रनील घोष और गजराज राव भी हैं।  इसके अलावा अजय के पास पाइपलाइन में कई बड़ी फिल्में शामिल है, जिसमें 'औरों में कहां दम था', 'सिंघम अगेन', 'रेड 2', 'गोलमाल 5' और 'दे दे प्यार दे 2' का नाम शामिल है। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement