Sunday, May 19, 2024
Advertisement

धड़ाम-धड़ाम कई बार गिरीं काजोल, कभी वरुण धवन की गोद में तो कभी शाहरुख के सामने एक्ट्रेस का हुआ ये हाल

बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। एक्ट्रेस काफी एक्टिव हैं और वो एक के बाद एक पोस्ट साझा कर के लोगों का मनोरंजन कर रही हैं। हाल में ही उन्होंने लाफ्टर्स डे के मौके फर एक फनी वीडियो पोस्ट किया है।

Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Updated on: May 06, 2024 7:06 IST
Kajol- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM काजोल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल सालों से फिल्मी पर्दे पर अपनी एक्टिंग का दमखम दिखाते नजर आई हैं। वो लोगों का दिल अपनी दमदार फिल्मों से जीत लेती हैं। काजोल का स्टाइल और अंदाज बाकी एक्ट्रेस से बिल्कुल अलग है। वो काफी बेबाक हैं और अपनी बातें सोशल मीडिया के जरिए रखने से जरा भी नहीं हिचकिचातीं। एक्ट्रेस इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। वो अपने इंस्टाग्राम पोस्ट से हलचल पैदा करने में कोई कसर नहीं छोड़तीं। हाल में ही उन्होंने लाफ्टर्स डे के मौके पर इंस्टाग्राम पर एक ऐसा वीडियो पोस्ट किया है, जिसे देखने के बाद आपकी हंसी रोके नहीं रुकेगी। अब एक्ट्रेस ऐसा क्या मजेदार पोस्ट किया है, ये आपको बताते हैं। 

बार-बार गिरीं काजोल

दरअसल एक्ट्रेस ने एक वीडियो साझा किया है, जिसे कई वीडियो क्लिप को जोड़कर बनाया गया है। इस वीडियो में काजोल एक के बाद एक कई बार गिरती दिख रही हैं। वो हर क्लिप में खड़े-खड़े, चलते-चलते और साइकिल चलाते-चलाते गिरती दिख रही हैं। इसे पोस्ट करते हुए काजोल ने कैप्शन में लिखा, 'अपनी सभी तस्वीरें देखने के बाद मुझे अहसास हुआ कि कैनरे के सामने मेरा व्यवहार आश्चर्यजनक रूप से अच्छा है! तो आइए बस चिल करें और कुछ वीडियो दोबारा देखें, जिन्होंने अन्य लोगों को हंसाया है।' 

यहां देखें वीडियो 

चार बार गिरती दिखीं काजोल

इस वीडियो की सबसे पहली क्लिप में एक्ट्रेस दुर्गा पूजा पंडाल में गिरते दिख रही हैं। वहीं दूसरी वीडियो क्लिप में वो सिक्योरिटी के बीच चलते-चलते गिर जाती हैं। तीसरी क्लीप 'दिलवाले' के प्रमोशन्स के दौरान की है, जब एक्ट्रेस वरुण धवन की गोद में गिर जाती हैं। वहीं आखिरी क्लिप 'कुछ कुछ होता है' फिल्म की है, जिसमें वो शाहरुख खान के साथ साइकिल चलाते हुए गिर जाती हैं। इन वीडियो को देखने के बाद खूब हंस रहे हैं।

इन फिल्मों में नजर आने के लिए तैयार हैं काजोल

बता दें, काजोल को पिछली बार 'लस्ट स्टोरीज 2' में देवयानी के रूप में देखा गया था। इससे ठीक पहले वो वेब सीरीज 'द ट्रायल' में नोयोनिका सेनगुप्ता के रूप में नजर आई थीं। उनके दोनों ही किरदारों को काफी पसंद किया गया। वेब सीरीज 'द ट्रायल' से काजोल ने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर डेब्यू किया। अब एक्ट्रेस कई और प्रोजेक्ट्स में नजर आने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। उनकी झोली में 'सरजमीन', 'दो पत्ती' और 'मां' हैं। 'दो पत्ती' में एक्ट्रेस कृति सेनन के साथ नजर आएंगी। दोनों पहले भी 'दिलवाले' में एक साथ काम कर चुकी हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement