Friday, July 19, 2024
Advertisement

कंगना रनौत ने कजिन भाई को गिफ्ट किया आलीशान घर, तस्वीरें देख नहीं हटेंगी नजरें

कजिन भाई वरुण रनौत की शादी में शामिल होने के बाद कंगना रनौत ने उन्हें चंडीगढ़ में एक घर गिफ्ट में दिया है। वहीं एक्ट्रेस ने खुद इस आलीशान घर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है, जिन्हें देख आपकी नजरें नहीं हटने वाली है।

Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: June 17, 2024 20:41 IST
Kangana Ranaut- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM कंगना रनौत ने भाई को गिफ्ट किया घर

बॉलीवुड एक्ट्रेस और मंडी से भाजपा की सांसद कंगना रनौत इन दिनों अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। वहीं बॉलीवुड क्वीन कंगना अपने परिवार के साथ क्वालिटी टाइम बिता रही हैं। कुछ दिनों पहले उन्होंने अपने कजिन भाई के सगाई की तस्वीरें भी शेयर की थी। शादी में शामिल होने के बाद उन्होंने कपल को चंडीगढ़ में एक घर गिफ्ट दिया है। इतना ही कंगना ने अपने सोशल मीडिया पर कुछ स्क्रीनशॉट भी शेयर किए, जिसमें वरुण उन्हें नया घर गिफ्ट करने के लिए धन्यवाद देते नजर आ रहे हैं।

कंगना रनौत ने भाई को गिफ्ट किया घर

अब हाल ही में एक्ट्रेस ने कुछ तस्वीरों को री शेयर करते हुए खुलासा किया है कि उन्होंने अपने छोटे भाई को चंडीगढ़ में एक बहुत खूबसूरत घर गिफ्ट किया है। वहीं वरुण रनौत ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर घर के लिए कंगना का शुक्रिया अदा किया। उन्होंने लिखा,'धन्यवाद दीदी @kanganaranaut...चंडीगढ़ अब घर है।' इस बीच, कंगना ने अपनी बहन रंगोली की इंस्टाग्राम स्टोरी का स्क्रीनशॉट भी फिर से शेयर किया। इसमें लिखा था, 'प्यारी बहन @kanganranaut...आप हमेशा हमारे सपनों को पूरा करती हैं और उन्हें सच करती हैं... हर चीज के लिए आपका बहुत-बहुत शुक्रिया।'

Kangana Ranaut Gifts A House To Cousin Varun

Image Source : INSTAGRAM
कंगना रनौत ने भाई को गिफ्ट किया घर

कंगना रनौत ने खुद किया घर को डिजाइन

वहीं इन सब के बीच कंगना रनौत ने लिखा, 'गुरुनानक देव जी ने कहा कि हमारे पास जो कुछ भी है हमें उसे शेयर करना चाहिए, उन्होंने कहा कि हमें हमेशा लगता है कि हमारे पास पर्याप्त नहीं है फिर भी हमें शेयरिंग करना चाहिए और मुझे लगता है कि इससे जो खुशी मलती है वह बहुत अलग होती है। आप दोनों हमेशा खुश रहे बस।' वरुण की पत्नी अंजलि रनौत ने भी सोशल मीडिया पर गृह प्रवेश की तस्वीरें शेयर कीं और कंगना और उनकी बहन रंगोली का शुक्रिया अदा किया। उनकी पोस्ट में लिखा था, "गणपति जी के आशीर्वाद के साथ अपने नए घर में प्रवेश कर रहे हैं। यह प्यारा घर एक बहन से भाई को आशीर्वाद और प्यार के रूप में मिला है।' बता दें कि ये घर खुद कंगना रनौत ने डिजाइन किया है।

कंगना रनौत वर्कफ्रंट

हाल ही में हिमाचल पॉडकास्ट से बातचीत में कंगना रनौत ने खुलासा किया कि उनका अभिनय छोड़ने का कोई इरादा नहीं है। वर्कफ्रंट की बात करें तो कंगना रनौत जल्द ही फिल्म 'इमरजेंसी' में देश की पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का रोल निभाती हुई नजर आएंगी। इस फिल्म को कंगना ने ही डायरेक्ट किया है। इसमें अनुपम खेर, महिमा चौधरी, विशाल नायर और श्रेयस तलपड़े अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement