Sunday, July 21, 2024
Advertisement

'कौन हैं कंगना...सुंदर हैं क्या?' अन्नू कपूर के बयान पर 'क्वीन' का आया रिएक्शन, कही ये बात

अन्नू कपूर ने हाल ही में कंगना रनौत के बारे में सवाल किए जाने पर कुछ ऐसा कह दिया, जिससे वह सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गए। यही नहीं, अभिनेत्री ने भी उनके बयान पर प्रतिक्रिया दी है।

Written By: Priya Shukla
Updated on: June 22, 2024 16:25 IST
kangana ranaut- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM अन्नू कपूर के बयान पर कंगना रनौत ने जताई नाराजगी

एक तरफ अन्नू कपूर इन दिनों अपनी फिल्म 'हमारे बारह' को लेकर छिड़े विवादों को लेकर चर्चा में हैं तो दूसरी तरफ हाल ही में उन्होंने बॉलीवुड अभिनेत्री और सांसद कंगना रनौत को लेकर कुछ ऐसा कह दिया, जिसके चलते वह ट्रोल्स के निशाने पर आ गए। हाल ही में अन्नू कपूर से कंगना रनौत के थप्पड़ विवाद को लेकर सवाल किया गया था। इस पर अन्नू कपूर ने कुछ ऐसा जवाब दिया कि हर कोई हैरान रह गया। अपने बयानों से अक्सर विवाद खड़े कर देने वाले अन्नू कपूर ने एक बार फिर अपने बयान से विवाद खड़ा कर दिया और ट्रोल्स के साथ-साथ कंगना रनौत के भी निशाने पर आ गए। प्रेस कॉन्फ्रेंस में अभिनेता ने क्वीन एक्ट्रेस के बारे में कुछ ऐसा कह दिया, जो एक्ट्रेस को बिलकुल पसंद नहीं आया, ऐसे में कंगना ने सोशल मीडिया पर अन्नू कपूर के बयान को लेकर सवाल खड़े कर दिए हैं।

क्या बोले थे अन्नू कपूर?

दरअसल, अन्नू कपूर से प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर कंगना रनौत को सीआईएसएफ महिला जवान द्वारा थप्पड़ मारे जाने को लेकर सवाल किया गया था। इस पर एक्टर ने कोई जवाब तो नहीं दिया, उल्टे अजीब-गरीब सवाल जरूर करने लगे। अन्नू कपूर ने कहा- 'ये कंगना जी कौन हैं? कोई बहुत बड़ी हीरोइन हैं क्या? बहुत सुंदर हैं क्या?' अब कंगना रनौत ने सोशल मीडिया पर अन्नू कपूर के इस बयान पर प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने अन्नू कपूर का वीडियो क्लिप अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर की है, जिसके साथ उन्होंने एक कैप्शन लिखा है।

कंगना रनौत ने अन्नू कपूर के बयान पर जताई नाराजगी

कंगना रनौत ने अन्नू कपूर का वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- 'क्या आप अन्नू कपूर जी से सहमत हैं कि हम एक सफल महिला से नफरत करते हैं, अगर वह सुंदर है तो उससे और भी ज्यादा नफरत करते हैं और अगर वह शक्तिशाली है तो उससे और भी अधिक नफरत करते हैं? क्या यह सच है?' सोशल मीडिया पर कंगना रनौत के इस जवाब की अब खूब चर्चा हो रही है। कई यूजर अभिनेत्री के सपोर्ट में नजर आ रहे हैं।

kangana ranaut

Image Source : INSTAGRAM
कंगना रनौत का पोस्ट

क्या था मामला?

बता दें, 6 जून को जब कंगना रनौत दिल्ली जा रही थीं, चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर एक ऑन ड्यूटी सीआईसीएफ महिला जवान ने उन पर हाथ उठा दिया। इस पूरी घटना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर देखते ही देखते वायरल हो गया। बाद में, पता चला कि कंगना रनौत को थप्पड़ मारने वाली कॉन्स्टेबल का नाम कुलविंदर कौर है, जो  महिला सीआईएसएफ की कर्मचारी है और तीन कृषि कानूनों के खिलाफ किसान आंदोलन के दौरान पंजाब की महिलाओं पर कंगना रनौत की टिप्पणी से नाखुश थी।इसके बाद महिला कांस्टेबल को गिरफ्तार कर लिया गया।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement