ye-public-hai-sab-jaanti-hai
  1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. कैटरीना-विक्की का नाम लिए बगैर कंगना रनौत ने शादी को लेकर कही ये बात

कैटरीना-विक्की का नाम लिए बगैर कंगना रनौत ने शादी को लेकर कही ये बात

कंगना रनौत ने कैटरीना कैफ और विक्की कौशल का नाम लिए बिना उनके एज गैप को लेकर ये बात कही है। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखकर काफी तारीफ भी की।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: December 08, 2021 13:58 IST
kangana ranaut reacts on katrina kaif vicky kaushal age gap and says nice to see rich successful wom- India TV Hindi
Image Source : INSTA/@SIDDYSAYS/KANGANARANAUT kangana ranaut reacts on katrina kaif vicky kaushal age gap and says nice to see rich successful women breaking sexist norms

Highlights

  • कंगना रनौत ने शादी में एज गैप को लेकर कही ये बात
  • विक्की रनौत और कैटरीना कैफ 9 दिसंबर को शादी करने वाले हैं

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत एक्टिंग के अलावा अपने बेबाक बोल के कारण जानी जाती हैं। वह हर मुद्दे में अपनी राय देना का मौका नहीं छोड़ती हैं। अब एक्ट्रेस ने शादी को लेकर कमेंट किया है। उन्होंने कहा कि पहले जमाने में एक उम्र निकल जाने के बाद लड़कियों की शादी भी नहीं होती थी। लेकिन इंडस्ट्री की महिलाओं ने इस बात को बहुत पीछे छोड़ दिया है। कंगना ने विक्की और कैटरीना का कहीं नाम नहीं लिखा। लेकिन उनकी पोस्ट का इशारा इसी जोड़ी की तरफ है। बता दें कि कौटरीना विक्की कौशल से 5 साल बड़ी हैं।

कंगना  रनौत ने इंस्टाग्राम स्टेट्स में एक पोस्ट शेयर की, जिसमें उन्होंने लिखा, 'बड़े होने के दौरान हमने कई ऐसी कहानियां सुनीं कि अमीर पुरुषों ने कम उम्र की या छोटी लड़की से शादी की। एक महिला या लड़की के अपने पति से ज्यादा सक्सेसफुल होने को स्वीकार नहीं किया जाता था। कम उम्र के लड़के से शादी करने की बात तो छोड़ो, एक उम्र के बाद शादी कर पाना भी मुश्किल हो जाता था। लेकिन यह देखकर अच्छा लग रहा है कि अब इंडियन फिल्म इंडस्ट्री की अमीर और सक्सेसफुल महिलाएं जेंडर से जुड़ी सोच को बदल रही हैं और रूढ़िवादी सोच को तोड़ रही हैं।'

kangana ranaut reacts on katrina kaif vicky kaushal age gap and says nice to see rich successful wom

Image Source : INSTAGRAM/KANAGANA
kangana ranaut reacts on katrina kaif vicky kaushal age gap and says nice to see rich successful women breaking sexist norms

बता दें कि विक्की कौशल और कैटरीना कैफ 9 दिसंबर को सात फेरे लेने वाले हैं। इस शानदार शादी में कई बड़ी-बड़ी हस्तियां शामिल होने पहुंची है।

Vicky-Kat Wedding Live Update: सामने आ रहे हैं कैट विक्की की शादी के सीक्रेट: कांच के मंडप में होंगे फेरे

कैटरीना कैफ की गेस्ट लिस्ट में फराह खान, शरवरी वाघ, नित्या मेहरा, करण जौहर, यासमीन कराचीवाला, अमित ठाकुर, डेनियल, ज्वेल गमाडिया आदि के नाम शामिल है। वहीं धूम 3 के निर्देशक विजय कृष्ण आचार्य भी विक्की-कैटरीना की शादी में शामिल होंगे। उन्हें भी जयपुर एयरपोर्ट पर देखा गया था, बंटी और बब्ली 2 की एक्ट्रेस शरवरी वाघ भी जयपुर एयरपोर्ट पर नजर आईं। शंकर-एहसान भी विक्की और कैटरीना के संगीत फंक्शन में शामिल होने के लिए निकल चुके हैं।

इस बीच सवाई माधोपुर में सोमवार रात विवाह स्थल पर पहुंचे मेहमानों का सिक्स सेंस फोर्ट बरवारा होटल में आतिशबाजी कर भव्य स्वागत किया गया। कैटरीना और विक्की भी सोमवार शाम अपने परिवार के सदस्यों के साथ कार्यक्रम स्थल पर पहुंचे।

 

 

elections-2022