1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. मनोरंजन
  4. बॉलीवुड
  5. कपिल शर्मा ने गिन्नी से पूछा - ‘स्कूटर वाले से प्यार क्यों किया?’, पत्नी की बात सुन झेंप गए कॉमेडियन

कपिल शर्मा ने गिन्नी से पूछा - ‘स्कूटर वाले से प्यार क्यों किया?’, पत्नी की बात सुन झेंप गए कॉमेडियन

मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा जल्द ही नेटफ्लिक्स पर अपना आगाज करने वाले हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: January 10, 2022 16:06 IST
Kapil Sharma- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/KAPIL SHARMA कपिल शर्मा ने गिन्नी से पूछा - ‘स्कूटर वाले से प्यार क्यों किया?’, पत्नी की बात सुन झेंप गए कॉमेडियन

Highlights

  • कपिल शर्मा का शो 28 जनवरी को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगा
  • बीते साथ कपिल और गिन्नी ने अपने दूसेर बेबी का वेलकम किया

कपिल शर्मा जल्द ही नेटफ्लिक्स पर अपना आगाज करने वाले हैं। कपिल शर्मा एक कॉमेडी स्पेशल में स्टैंडअप करते हुए नजर आएंगे। उनके शो 'कपिल शर्मा: आई एम नॉट डन स्टिल' का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। वीडियो में कॉमेडियन को अपनी पत्नी गिन्नी चतरथ के बारे में बात करते हुए देखा जा सकता है। उन्होंने कहा कि उन्हें बहुत पहले से ही पूरा यकीन था कि वह अपने जीवन में किसके साथ घर बसाना चाहते हैं। जब उन्होंने गिन्नी से पूछा कि उन्होंने स्कूटर वाले लड़के से प्यार को क्यों किया? तब गिन्नी ने जो जवाब दिया उसे सुनने के बाद सभी हैरान रह गए।

आज कॉमेडियन ने शो के ट्रेलर को अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया। हालिया वीडियो को इंस्टाग्राम पर साझा करते हुए, कपिल शर्मा ने इसे कैप्शन दिया, "क्या आपने इसे देखा है? यह 28 जनवरी को रिलीज हो रहा है।"

कपिल ने आगे खुलासा किया कि उन्हें पूरा यकीन था कि वह अपने जीवन में किसके साथ घर बसाना चाहते हैं। उन्होंने गिन्नी से पूछा कि आखिर उन्होंने 'स्कूटर वाला लड़का' क्यों चुना। गिन्नी ने इस मौके का फायदा अपने पति को भुनाने दिया। उन्होंने चुटीले अंदाज़ में जवाब दिया, "मैंने सोचा कि पैसे वाले से तो सब प्यार करते हैं, इस गरीब का भला ही कर दूं"

बता दें कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ 12 दिसंबर, 2018 को जालंधर में शादी के बंधन में बंधे। इस जोड़े ने 10 दिसंबर, 2019 को अपने पहले बच्चे वेलकम किया। 1 फरवरी, 2021 को अपने बेटे त्रिशान का स्वागत किया। कॉमेडियन के नेटफ्लिक्स शो का प्रीमियर 28 जनवरी को होगा।

erussia-ukraine-news