Monday, May 06, 2024
Advertisement

करीना कपूर ने भाभी आलिया भट्ट के साथ शेयर की तस्वीरें, प्रोड्यूसर्स से की ये गुजारिश

Alia Bhatt With Kareena Kapoor: आलिया भट्ट और करीना कपूर ने शुक्रवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट कई तस्वीरें शेयर कीं। तस्वीरों में यह ननद-भाभी की जोड़ी गजब ढा रही है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: August 18, 2023 20:35 IST
Alia Bhatt, Kareena Kapoor- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Alia Bhatt, Kareena Kapoor

Alia Bhatt With Kareena Kapoor: आलिया भट्ट और करीना कपूर खान बॉलीवुड की मोस्ट पॉपुलर ननद और भाभी हैं। दोनों में खूब जमती है और आए दिन दोनों फैमिली डिनर और लंच में एक साथ नजर आती हैं। वहीं आज शुक्रवार को इस स्टार ननद-भाभी की जोड़ी ने फैंस को जबरदस्त सरप्राइज दिया है। आलिया और करीना कपूर खान ने अपने इंस्टाग्राम पर कई नई तस्वीरों से फैंस के संग शेयर की हैं। जहां दोनों एक साथ नजर आ रही हैं। दोनों ने जो कैप्शन दिया है वह भी ऐसा है कि अब फिल्ममेकर्स भी इस पर रिएक्शन दे रहे हैं। 

आलिया और करीना की केमिस्ट्री 

आलिया और करीना की ये तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। एक तस्वीर में दोनों एक-दूसरे के बगल में अपने-अपने मेकअप मिरर को देखते हुए पोज देते नजर आ रही हैं। दूसरी तस्वीर में आलिया और करीना दोनों का अक्स अपने-अपने मिरर में नजर आ रहा था। आखिरी तस्वीर में करीना और आलिया के एक्सप्रेशन अजीब थे और वे साथ में बहुत प्यारी लग रही थीं। सभी तस्वीरों में एक चीज कॉमन थी वह है दोनों के बीच की जबरदस्त केमिस्ट्री। देखिए ये तस्वीरें...

कैप्शन को पढ़कर करण जौहर ने दिया रिप्लाई 

आलिया और करीना की इन तस्वीरों में कैप्शन में लिखा है, "क्या इससे बेहतर हो सकता है... (विंक फेस इमोटिकॉन) पी.एस.: क्या कोई कृपया हमें एक साथ एक फिल्म में कास्ट कर सकता है... हालांकि हम अपना ज्यादातर समय सेट पर रिफ्लेक्ट करने में बिता सकते हैं।" यह कैप्शन पढ़कर निर्माता व निर्देशक करण जौहर ने लिखा, "हमें इन कलाकारों के साथ एक फिल्म की ज़रूरत है!" 

बता दें कि करण जौहर ने करीना और आलिया दोनों के साथ अलग-अलग फिल्मों में काम किया है। करीना के साथ करण ने 'कभी खुशी कभी गम' बनाई, वहीं करण ने आलिया को उनकी पहली फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' से लॉन्च किया। जिसके बाद हाल ही में रिलीज हुई 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में फिर से अभिनय किया।

इन फिल्मों में दिखेंगी करीना और आलिया

वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना आखिरी बार आमिर खान के साथ 'लाल सिंह चड्ढा' में नजर आई थीं। वह अगली बार 'द क्रू' में तब्बू, कृति सेनन और दिलजीत दोसांझ के साथ नजर आएंगी। यह फिल्म 22 मार्च 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसके अलावा, करीना निर्देशक सुजॉय घोष की थ्रिलर का भी हिस्सा हैं, जो किताब द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स पर आधारित है। इसमें विजय वर्मा और जयदीप अहलावत भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। इसके अलावा, उनके पास निर्देशक हंसल मेहता की अगली अनाम फिल्म भी पाइपलाइन में है। 

वहीं आलिया को आखिरी बार नेटफ्लिक्स की 'हार्ट ऑफ स्टोन' में देखा गया था। वह प्रियंका चोपड़ा और कैटरीना कैफ के साथ फरहान अख्तर की फिल्म 'जी ले जरा' में भी नजर आएंगी। 

सुष्मिता सेन ट्रांसजेंडर बनकर दर्शकों से ताली बजवा पाईं या नहीं? जानिए कैसी है ये वेबसीरीज

Suniel Shetty ने पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद अफरीदी की क्यूट बेटियों से की मुलाकात, VIDEO देख फैंस ने की तारीफ

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement