Friday, April 26, 2024
Advertisement

कार्तिक आर्यन छुट्टी के बाद 'शहजादा' के सेट पर लौटे, पोस्ट करके दी जानकारी

'शहजादा' के अलावा कार्तिक के पास 'फ्रेडी' भी है। शशांक घोष द्वारा निर्देशित इस फिल्म में अलाया एफ भी मुख्य भूमिका में होंगी।

Reported By : IANS Written By : Jyoti Jaiswal Updated on: August 17, 2022 23:10 IST
कार्तिक आर्यन- India TV Hindi
Image Source : PTI कार्तिक आर्यन

Highlights

  • कार्तिक आर्यन के साथ इस फिल्म में कृति सेनन भी हैं
  • कार्तिक और कृति ने 'लुका छुपी' में साथ काम किया था

एक्टर कार्तिक आर्यन ने अपनी छुट्टी खत्म ली है और वे अब अपनी फिल्म 'शहजादा' के सेट पर वापस आ गए हैं। कार्तिक ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपनी वैनिटी वैन में शीशे के सामने बैठे हुए अपनी एक तस्वीर शेयर की है। उनके सामने एक ब्लैक कप और कुछ मेकअप प्रोडक्ट्स रखे हुए हैं। 31 साल के एक्टर ने फोटो को कैप्शन दिया है, "छुट्टी खत्म काम शुरू, शहजादा।"

Dhokha Round D Corner Teaser: R Madhavan की नई फिल्म में मिलेगा सस्पेंस और ड्रामा का फुल डोज़, इस दिन रिलीज़ होगी फिल्म

रोहित धवन द्वारा निर्देशित 'शहजादा' में कृति सेनन भी हैं। शहजादा से पहले कार्तिक आर्यन और कृति सेनन हिट फिल्म लुका छुपी में काम कर चुके हैं। यह दूसरी बार होगा जब दोनों सेलेब्स साथ में नजर आएंगे। फिल्म 'शहजादा' अल्लू अर्जुन, पूजा हेगड़े और तब्बू अभिनीत ब्लॉकबस्टर हिट 'अला वैकुंठपुरमुलु' की हिंदी रीमेक है।

Karthikeya 2 Box Office Collection: 'कार्तिकेय 2' ने 'लाल सिंह चड्ढा' और 'रक्षाबंधन' जैसी बिग बजट फिल्मों को चटाई धूल

'शहजादा' के अलावा कार्तिक के पास 'फ्रेडी' भी है। शशांक घोष द्वारा निर्देशित इस फिल्म में अलाया एफ भी मुख्य भूमिका में होंगी। भारत के 75वें स्वतंत्रता दिवस पर कार्तिक ने पूरा दिन भारतीय नौसेना के अधिकारियों के साथ बिताया था, सोशल मीडिया पर एक्टर ने शेयर कर ये जानकारी दी।

Janmashtami 2022: बॉलीवुड के इन मशहूर राधा-कृष्णा गानों के साथ मनाएं जन्माष्टमी

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement