Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

Karwa Chauth 2022: कैटरीना कैफ से लेकर मौनी रॉय तक, इन सेलेब्स ने करवा चौथ पर शेयर की तस्वीरें, देखें PHOTOS

Karwa Chauth 2022 Bollywood Celebrations: बॉलीवुड इंडस्ट्री के साथ-साथ टीवी जगत के कई सेलेब्स करवा चौथ के मौके पर अपने प्रशंसकों को शुभकामनाएं देने के लिए अपने सोशल मीडिया का सहारा लिया। देखिए तस्वीरें।

Sushma Kumari Written By: Sushma Kumari @ISushmaPandey
Updated on: October 13, 2022 23:44 IST
Karwa Chauth 2022 Bollywood Celebrations- India TV Hindi
Image Source : OFFICIAL ACCOUNTS Karwa Chauth 2022 Bollywood Celebrations

Karwa Chauth 2022 Bollywood Celebrations: आज सुहागिनों का महापर्व करवा चौथ पूरे देश में उत्साह और जोश के साथ मनाया जा रहा है। इस दिन सुहागिन महिलाएं अपने पति की लंबी आयु और स्वस्थ जीवन के लिए दिनभर निराहार और निर्जला व्रत रखती हैं। इस दिन महिलाएं अपने दिन की शुरुआत सरगी से करती हैं, जिसमें वे सूर्योदय से पहले भोजन करती हैं। उसके बाद व्रती महिलाएं पूरे दिन उपवास रखते हुए शाम के समय करवा माता की पूजा,आरती और कथा सुनती हैं फिर उसके बाद चंद्रमा को अर्घ्य देते हुए अपने पति के हाथों से जल ग्रहण कर व्रत खोलती हैं। इस बीच करवा चौथ के मौके पर बॉलीवुड इंडस्ट्री के साथ-साथ टीवी जगत के कई सेलेब्स ने अपने फैंस को शुभकामनाएं देने के लिए अपने सोशल मीडिया का भी सहारा लिया है और प्यारी सी पोस्ट शेयर की हैं।

करवा चौथ का जश्न मनाते हुए बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन ने अपने उत्सव की तस्वीरें और वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। शिल्पा शेट्टी भी करवा पूजा के लिए रवीना टंडन के साथ शामिल हुईं। इसके साथ ही आलिया भट्ट, टीवी एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या, देबिना बनर्जी सहित कई सेलेब्स ने करवा चौथ की शुभकामनाएं दी। देखिए तस्वीरें

मौनी रॉय का पहला करवा चौथ

मौनी रॉय ने शादी के बाद पहला करवा चौथ मनाया। एक्ट्रेस ने अपने इस्टाग्राम पर पति सूरज नांबियार के साथ रोमांटिक फोटो शेयर की हैं।

कैटरीना कैफ ने भी सेलिब्रेट किया पहला करवा चौथ

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ने भी शादी के बाद अपना पहला करवा चौथ मनाया। कैटरीना ने सोशल मीडिया पर विक्की के साथ फोटो शेयर की है।

ऋतिक रोशन की मम्मी ने शेयर की तस्वीर

बॉलीवुड हैंडसम हंक ऋतिक रोशन की मम्मी पिंकी रोशन ने भी करवा चौथ का त्योहार मनाया। उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी फोटोज शेयर की है।

करवा चौथ पर नेहा कक्कड़ ने शेयर की तस्वीर

रवीना टंडन, शिल्पा शेट्टी, नीलम कोठारी, महीप कपूर और कई अन्य हस्तियों ने सुनीता कपूर के घर पर मनाया करवा चौथ

 

ट्रेडिशनल ड्रेस में दिखीं शिल्पा शेट्टी और रवीना टंडन

करवा चौथ के मौके पर रवीना टंडन ने शिल्पा शेट्टी के साथ तस्वीरें शेयर की हैं। इसमें दोनों काफी खूबसूरत लग रही है। शिल्पा शेट्टी जहां साड़ी पहन रखी है, वहीं रवीना टंडन पीले रंग का सूट पहन रखी है। इन दोनों के अलावा और भी कई सेलिब्रिटीज इसमें नजर आ रहे है। इसके साथ ही रवीना कैप्शन में लिखा - 'ज्यादातर समय हम कड़ी मेहनत करते रहते हैं और समय के साथ-साथ जीवन निकल जाता है, लेकिन त्योहारों के समय आप चीजों को जाने देते हो। जियो और जीने दो, प्यार करो, हंसो, हर रोज जश्न मनाओ... यह हम सब पर लागू होता हैं...धन्यवाद।'

करवा चौथ पर आर माधवन ने शेयर की फोटो

आर माधवन ने सोशल मीडिया पर अपनी वाइफ के साथ करवा चौथ की फोटो शेयर की है।

मौनी रॉय मना रहीं अपना पहला करवा चौथ

मौनी रॉय इस साल अपना पहला करवा चौथ मना रही हैं। इसको लेकर एक्ट्रेस काफी उत्साहित भी नजर आ रही हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर अपने मेहंदी की तस्वीरें शेयर की है। इसमें मौनी के एक हाथ में भगवान शिव-पार्वती बने हुए हैं तो दूसरे हाथ में चांद को देखती एक औरत की छवि बनी हुई है। 

भारती सिंह ने मनाया करवा चौथ 

भारती सिंह ने करवा चौथ के मौके पर ने सोशल मीडिया पर एक रील शेयर की है।

राहुल वैद्य और दिशा परमार ने भी करवा चौथ सेलिब्रेशन की फोटोज शेयर की है।

 

श्रद्धा आर्या का यह पहला करवाचौथ 

टीवी सीरियल कुंडली भाग्य की प्रीता यानी श्रद्धा आर्या इस बार पहला करवा चौथ मना रही हैं। इस मौके पर श्रद्धा आर्या ने अपनी कुछ तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की हैं। इन तस्वीरों में श्रद्धा आर्या एक से बढ़कर एक पोज देती नजर आ रही हैं।

करवा चौथ पर नीतू कपूर ने शेयर की तस्वीर

नीतू कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर आलिया भट्ट और रिद्धिमा कपूर की एक तस्वीर शेयर कर अपनी बेटी और बहू को करवा चौथ की बधाई दी है। 

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement