Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Katrina Kaif-Vicky Kaushal Wedding: पहली वेडिंग एनिवर्सरी पर बेहद खास सरप्राइज देने वाले हैं Vicky kaushal, इस तरह से दिन को बनाएंगे यादगार

Katrina Kaif-Vicky Kaushal Wedding: विक्की कौशल और कटरीना कैफ 9 दिसंबर 2021 को शादी के बंधन में बंधे थे। वहीं इस 9 दिसंबर को कपल को 1 साल पूरे हो जाएंगे।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Published on: November 27, 2022 19:08 IST
Katrina Kaif instagram- India TV Hindi
Image Source : KATRINA KAIF INSTAGRAM Katrina Kaif-Vicky Kaushal Wedding

Katrina Kaif-Vicky Kaushal Wedding: बॉलीवुड के बेस्ट कपल विक्की कौशल और कटरीना कैफ की पहली वेडिंग एनिवर्सरी आने वाली है। इस बात को लेकर कपल के साथ-साथ फैंस भी बहुत एक्ससाइटेड हैं। बता दें इस खास मौके को और भी खास बनाने के लिए विक्की ने अपनी पत्नी कटरीना के लिए कुछ खास प्लान किया है। आइए जानते हैं क्या है खास प्लान। 

Bigg Boss 16: Archana Gautam ने सौंदर्या शर्मा के प्यार को बताया झूठा, कहा- सिर्फ ढोंग आता है उसको...

बता दें 9 दिसंबर को दोनों की पहली शादी की सालगिरह है। खबरों के अनुसार शादी की पहली सालगिरह के मौके पर जोरदार पार्टी होनी है। साथ ही इस दिन विक्की और कटरीना कैफ अपनी पहली सालगिरह पर क्वालिटी टाइम बिताने के लिए डेस्टिनेशन रोमांटिक ट्रिप पर जाएंगे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, कपल पहली सालगिरह मालदीव में मनाएंगे। साथ ही ये भी कहा जा रहा है की पहली सालगिरह पर घर पर छोटी सी पूजा हो सकती है। 

Alia bhatt के बाद Bipasha Basu ने शेयर की अपनी बेटी की पहली झलक, फैंस बोले- काला टीका लगा दो

हाल ही में कटरीना कैफ की फिल्म ‘फोन भूत’ रिलीज हुई है। बता दें कैटरीना फिल्म ‘टाइगर 3’ और ‘जी ले जरा’ में नजर आएंगी। वहीं विक्की कौशल जल्द ही 'गोविंदा मेरा नाम', 'द ग्रेट इंडियन फैमिली', 'धुनकी' सहित दो अनटाइटल फिल्मों में भी नजर आएंगे।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement