Bigg Boss 16: Archana Gautam ने सौंदर्या शर्मा के प्यार को बताया झूठा, कहा- सिर्फ ढोंग आता है उसको...

Bigg Boss 16: 'बिग बॉस 16' की प्रतियोगी अर्चना गौतम ने सौंदर्या शर्मा के बारे में शिकायत करते हुए कहा कि गौतम विग के लिए उनका प्यार नकली है। उसकी भावनाएं और उसे याद करने का दर्द सब सिर्फ ढोंग है।"

Written By : IANS Edited By : Poonam ShuklaPublished on: November 27, 2022 17:10 IST
ians- India TV Hindi
Image Source : IANS Bigg Boss 16

Bigg Boss 16: कंट्रोवर्शियल शो 'बिग बॉस 16' में अब हर दिन हड़कंप देखने को मिलती है। वहीं हाल ही के एपिसोड में अर्चना गौतम ने नियमों का पालन करने से इनकार किया था। जिसके बाद बिग बॉस हाउस में जमकर लड़ाई हुई। वहीं 'बिग बॉस 16' की प्रतियोगी अर्चना गौतम ने सौंदर्या शर्मा के बारे में शिकायत करते हुए कहा कि गौतम विग के लिए उनका प्यार नकली है। शो में देखा गया है कि अर्चना और सौंदर्या दोनों की दोस्ती काफी सही है, लेकिन आने वाले एपिसोड में, अर्चना को सौंदर्या की शिकायत करते हुए देखा जाएगा।

Kiara Advani Item Song: कियारा आडवाणी ने गिराई 'बिजली', आइटम नंबर देख दीवाने हुए फैंस

सिर्फ ढोंग है...

बता दें प्रियंका चौधरी के साथ बैठकर अर्चना ने कहा, "वह गौतम के साथ कभी प्यार नहीं करती थी। यह सब नकली है, यहां तक कि जब वह शो में थे, तब भी उनके बीच कुछ भी सही नहीं था और उनके शो छोड़ने के बाद, यह सब मेलोड्रामा था और कुछ भी नहीं। वह सिर्फ एक रोटी खाकर दिखा रही है कि वह दर्द में है और सभी को बता रही है कि कोई भी उसे याद नहीं कर रहा है और न ही कोई उसके साथ है। उसकी भावनाएं और उसे याद करने का दर्द सब सिर्फ ढोंग है।"

Arjun Rampal Birthday: अपनी फिल्मों के अलावा फिटनेस के लिए चर्चा में रहते हैं एक्टर अर्जुन रामपाल

आप वीआईपी नहीं हैं

पिछले एपिसोड में अर्चना ने बिग बॉस द्वारा निर्धारित नियमों का पालन करने से इनकार किया था। इस पर निमृत कौर अहलूवालिया अर्चना से कहती हैं कि, "आप वीआईपी नहीं हैं और आपको नियमों का पालन करना चाहिए।"

 

 

 

 

 

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन