Saturday, July 27, 2024
Advertisement

कांस के दूसरे दिन भी छाईं कियारा आडवाणी, ऑरेन्ज रुच्ड ड्रेस में लूट ली सारी महफिल

कांस फिल्म फेस्टिवल में कियारा आडवाणी ने अपने दूसरे लुक से एक बार फिर महफिल में चार चांद लगा दिए। एक्ट्रेस ने दूसरे दिन ऑरेन्ज कलर की रुच्ड ड्रेस पहनी थी। कियारा आडवाणी की सोशल मीडिया पर कांस की तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिसमें उनका लुक देखने लायक है।

Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: May 19, 2024 7:11 IST
kiara advani- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM कियारा आडवाणी

कियारा आडवाणी का कांस फिल्म फेस्टिवल के दूसरे दिन का लुक भी सामने आ गया है जो लोगों को बहुत पसंद आ रहा है। अपने स्टाइलिश डेब्यू से सभी का दिल जीतने वालीं कियारा कांस के दूसरे दिन ऑरेन्ज कलर की रुच्ड ड्रेस पहने नजर आईं। पहले दिन एक्ट्रेस वाइट हाई स्लिट गाउन में दिखी थीं। वहीं सोशल मीडिया पर कियारा आडवाणी के 77वें कांस फिल्म फेस्टिवल 2024 के लुक छाए हुए हैं, जिसमें उनका एक अलग ही अंदाज और स्टाइल देखने को मिल रहा है।

कियारा आडवाणी ने ऑरेन्ज रुच्ड ड्रेस में बिखेरा जलवा

कांस फिल्म फेस्टिवल में कियारा आडवाणी ने अपने दूसरे दिन के दौरान मीडिया से बातचीत की और भारत के डिजाइनर की तारीफ की। एक्ट्रेस दूसरे दिन ऑरेन्ज कलर की ड्रेस में बेहद ही स्टाइलिश अंदाज में नजर आईं। ये फ्लोर-लेंथ आउटफिट डिजाइनर अलाइया की वार्डरोब से है। वहीं सेलिब्रिटी स्टाइलिस्ट लक्ष्मी लेहर ने कियारा को स्टाइल किया। इस बीच, कियारा ने ग्लैम पिक्स के लिए वायरल क्लीन-गर्ल मेकअप लुक किया। फेदर आइब्रो, स्मज्ड पीच आई शैडो, ग्लॉसी कोरल लिप शेड, चीकबोन्स पर पीच ब्लश, विंग्ड आईलाइनर, बीमिंग हाइलाइटर और लाइट कंटूरिंग से मेकअप को पूरा किया।

कियारा आडवाणी का कांस के दूसरे दिन का लुक

इस ऑरेन्ज कलर की रुच्ड फ्लोर-लेंथ ड्रेस में कियारा आडवाणी बेहद खूबसूरत लग रही थी। कांस से एक्ट्रेस के दूसरे दिन की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट होते ही छा गई हैं। लोग कियारा के लुक देख उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं। अलग-अलग लुक्स से रेड कार्पेट पर अपने हुस्न का जलवा दिखाने में कियारा आडवाणी ने कोई कसर नहीं छोड़ी है। उनके दूसरे दिन का लुक देख आप भी उन पर फिदा हो जाएंगे।

कियारा आडवाणी की अपकमिंग फिल्म

वर्कफ्रंट की बात करें तो कियारा आडवाणी की झोली में राम चरण की 'गेम चेंजर' सहित कई फिल्में हैं। वाईआरएफ की 'वॉर 2' और रणवीर सिंह की 'डॉन 3'भी इस लिस्ट में शामिल है। बता दें कि पहली बार एक्ट्रेस कियारा आडवाणी कांस इवेंट में शामिल हुईं। उन्होंने अपने कांस डेब्यू के लिए व्हाइट हाई स्लिट गाउन पहनी थी।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement