1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. मनोरंजन
  4. बॉलीवुड
  5. किंगफिशर ने रश्मिका मंदाना और वरुण धवन को बनाया ब्रांड एंबेसडर

किंगफिशर ने रश्मिका मंदाना और वरुण धवन को बनाया ब्रांड एंबेसडर

किंगफिशर के ब्रांड एंबेसडर के रूप में अभिनेता रश्मिका मंदाना और वरुण धवन को साइन किया है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: April 20, 2022 23:46 IST
Rashmika Mandanna and Varun Dhawan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ VARUNDVN/RASHMIKA_MANDANNA Rashmika Mandanna and Varun Dhawan

किंगफिशर के 'स्प्रेड द चीयर' अभियान की शुरुआत करते हुए यूनाइटेड ब्रेवरीज लिमिटेड ने इस साल को 'ईयर ऑफ द चीयर' के रूप में मनाने का फैसला लिया है और अपने प्रतिष्ठित ब्रांड किंगफिशर के ब्रांड एंबेसडर के रूप में अभिनेता रश्मिका मंदाना और वरुण धवन को साइन किया है। कंपनी ने बुधवार को यह घोषणा की।

अभिनेता वरुण धवन ने कहा, "मैं किंगफिशर जैसे प्रतिष्ठित ब्रांड का चेहरा बनकर बेहद उत्साहित हूं। मेरे लिए किंगफिशर जुनून, आनंद और पूरी तरह से जीवन जीने का प्रतिनिधित्व करता है। पिछले दो साल महामारी के कारण सभी के लिए कठिन रहे हैं। अब मुझे उम्मीद है कि हम सभी किंगफिशर के साथ खुशी का माहौल बनाएंगे और एक साथ अच्छा समय बिताएंगे।"

अभिनेत्री रश्मिका मंदाना ने कहा, "किंगफिशर भारत से बाहर पहचाने जाने वाले सबसे प्रतिष्ठित ब्रांडों में से एक है। न केवल स्थानीय तौर पर, बल्कि दुनियाभर में इसका आनंद लिया जाता है। मैं किंगफिशर ब्रांड परिवार का हिस्सा बनने के लिए बहुत उत्साहित हूं और सभी से साथ आने, उत्साह फैलाने और जश्न मनाने का आग्रह करती हूं। सच्ची एकजुटता का आनंद।"

यूनाइटेड ब्रेवरीज लिमिटेड के मुख्य विपणन अधिकारी देवव्रत मुखर्जी ने कहा, "किंगफिशर ने पिछले कुछ वर्षो में उपभोक्ताओं के जीवन में खुशी और ऊर्जा लाई है और हमेशा भारत की पहली पसंद सामाजिक पेय रहा है। हम अपने उपभोक्ता कनेक्शन को और मजबूत करने के लिए नए सिरे से संकल्प के साथ आगे बढ़ रहे हैं। लगातार विकसित हो रहे कंज्यूमर लैंडस्केप और मीडिया प्लेटफॉर्म में लगातार आ रहा बदलाव हमें उत्साहित कर रहा है। हम रोमांचित हैं कि रश्मिका और वरुण हमारे ब्रांड एंबेसडर के रूप में हमारे साथ जुड़ रहे हैं। हमें विश्वास है कि वे देशभर में और बाहर हमारे ब्रांड संदेश को फैलाने और हमारे ब्रांड अनुभव को बढ़ाने में मदद करेंगे।"

किंगफिशर अपने उपभोक्ताओं के साथ नए और रोमांचक तरीकों से जुड़ने के लिए लगातार खुद को नए सिरे से पेश करता है। यह ब्रांड कुछ बेहतरीन संगीत, भोजन और खेल आयोजनों से जुड़ा है और 'द किंग ऑफ गुड टाइम्स' के नाम पर कायम है।

इनपुट - आईएएनएस