Sunday, April 28, 2024
Advertisement

हील पहनकर गाड़ी से उतरीं कृति सेनन, बिगड़ा बैलेंस तो शाहिद कपूर भी घबरा गए

कृति सेनन और शाहिद कपूर की जोड़ी एक साथ फिल्मी पर्दे पर नजर आने वाली है। दोनों ही सितारों ने अपनी फिल्म का प्रमोशन भी शुरू कर दिया है। इसी कड़ी में दोनों का एक वीडियो भी सामने आया, जिसमें कृति सेनन बाल-बाल बची हैं।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Published on: January 19, 2024 15:42 IST
kriti sanon shahid kapoor- India TV Hindi
Image Source : X कृति सेनन और शाहिद कपूर।

बॉलीवुड हसीनाएं अक्सर इवेंट्स में बनठन कर पहुंचती हैं और कई बार ऐसा होता कि उनके आउटफिट में कुछ गड़बड़ियों के चलते अटपटे मोमेंट्स हो जाते हैं। कई बार एक्ट्रेसेज इन लंहों को आराम से संभाल लेती हैं और कॉन्फिडेंट नजर आती हैं तो वहीं कई बार यही पल ऊप्स मोमेंट के तौर पर कैमरों में कैद हो जाते हैं। हाल में ही कृति सेनन और शाहिद कपूर बतौर फिल्मी जोड़ी एक साफ अपनी अपकमिंग फिल्म 'तेरी बातों में उलझा जिया' को प्रमोट करने के लिए इवेंट में पहुंचे थे। दोनों की जोड़ी एक साथ कमाल की लग रही थी। 

गिरते-गिरते बचीं कृति

इसी दौरान का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में कृति सेनन ब्लैक ऑफ शोल्डर हाई स्लिट ड्रेस में गाड़ी से नीचे उतरती नजर आईं। इस लुक को पूरा करने के लिए एक्ट्रेस ने ब्लैक हील पहनी थी। एक्ट्रेस जब गाड़ी से उतरीं तो उनका बैलेंस बिगड़ गया। वो खुद को संभाली और फिर एक बार लड़खड़ा गईं। बगल में रखे गलमे के सहारे वो गिरने से बाल-बाल बचीं। इस दौरान शाहिद कपूर भी घबरा गए और एक्ट्रेस की ओर दौड़े। उन्होंने एक्ट्रेस की हेल्प की और फिर दोनों पूरे कॉन्फिडेंस के साथ आगे आकर कैमरों के सामने पोज देते दिखे। 

यहां देखें वीडियो

फैंस कर रहे तारीफ

इस पूरे मामले में कृति का कॉन्फिडेंस और खुद को अच्छे से मैनेज करना साफ नजर आया। वहीं फैंस को शाहिद कपूर जेंटल रवैया भी देखने को मिला। शाहिद कपूर और कृति दोनों की ही फैंस तारीफ कर रहे हैं। फैंस का कहना है कि शाहिद और कृति के बीच अच्छा तालमेल देखने को मिल रहा है। दोनों के इस तालमेल को देखते हुए फैंस का अंदाजा है कि फिल्म में भी उनके बीच कमाल का तालमेल देखने को मिल सकता है। 

इन फिल्मों में आए थे नजर

बता दें, कृति सेनन आखिरी बार फिल्म 'आदिपुरुष' में सीता बनी नजर आई थीं। वहीं इससे पहले वो 'मिमी' में नजर आई थीं। इस फिल्म के लिए उन्हें राष्ट्रीय पुरस्कार भी मिला। वहीं शाहिद कपूर वेब सीरीड 'फर्जी' में दिखे थे। लोगों को उनकी सीरीज काफी पसंद आई। अब दोनों की जोड़ी को साथ फिल्म 'तेरी बातों में उलढा जिया' देखने के लिए फैंस तैयार हैं। 

ये भी पढ़ें: बॉलीवुड से इन सितारों को मिला प्राण प्रतिष्ठा का न्योता, जानें किस-किस को होंगे रामलला के दर्शन

राम मंदिर बनने में इन सितारों का है बड़ा हाथ, जानें किस-किस ने दिया योगदान

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement