Friday, May 17, 2024
Advertisement

क्या मेट गाला में पहुंची 'लापता लेडीज' की फूल? सामने आई तस्वीर में है बड़ा झोल

'लापता लेडीज' में फूल का किरदार निभाने वाली नितांशी गोयल क्या मेट गाला 2024 का हिस्सा बन गईं? सामने आई तस्वीर मेट गाला के रेड कार्पेट की दिख रही है, लेकिन इस तस्वीर में एक बड़ा झोल है, जो पकड़ा गया है।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Updated on: May 08, 2024 11:59 IST
phool- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM मेट गाला में 'फूल' की फोटोशॉप हुई तस्वीर।

मंगलवार से मेट गाला 2024 की खूब चर्चा हो रही है। लोगों के अतरंगी अवतार सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। सितारे एक से बढ़कर एक आउटफिट में नजर आए हैं, जिनकी तस्वीरें वायरल हो रही हैं। इसी बीच एक और तस्वीर तेजी से वायरल हुई। अरे ये क्या? इस तस्वीर में तो मेट गाला के रेड कार्पेट पर 'लापता लेडीज' की फूल दिख रही हैं। आखिर फूल मेट गाला कैसे पहुंची? क्या आलिया भट्ट की तरह वो भी इस मेगा इवेंट के लिए बुलाई गई थीं? ये सवाल आपके मन में जरूर आ रहे होंगे तो ऐसे में आपको इस वायरल हो रही तस्वीर की सच्चाई बताते हैं, जिसे जानने के बाद आप न सिर्फ हैरान होंगे बल्कि एक बात और साफ हो जाएगी कि इस साल भारती से सिर्फ आलिया भट्ट ही एक एक्ट्रेस रहीं जो इसमें शामिल हुईं। 

वायरल हुई तस्वीर

वायरल हो रही तस्वीर को नितांशी और आमिर खान प्रोडक्शन्स ने सोशल मीडिया हैंडल्स पर शेयर किया है, जिसमें नितांशी गोयल फूल वाले अवतार में मेट गाला की रेड कार्पेट पर खड़ी पोज दे रही हैं। उन्होंने वहीं लाल साड़ी और शॉल पहनी है जो उन्होंने फिल्म में पहनी थी। इसे देखकर आप कहेंगे कि ये तो पक्का मेट गाला का हिस्सा बनी हैं, लेकिन सच्चाई कुछ और ही है। दरअसल इस तस्वीर को फोटोशॉप किया गया है। नितांशी इस इवेंट का हिस्सा नहीं थीं। फोटो में हुए फोटोशॉप वाले झोल के चलते वो मेट गाला का हिस्सा बन गई हैं। इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा गया, 'समय की बगिया में खिलता हमारा फूल।' ये सिर्फ फिल्म के प्रमोशन्स के लिए ही किया गया है। 

यहां देखें पोस्ट

लोगों का रिएक्शन

इस तस्वीर को देखने के बाद लोग मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं। एक शख्स ने लिखा,  'अब वहां मत खो जाना फूल'। वहीं एक और शख्स ने तो नितांशी को बधाई दे दी और लिखा, 'फूल के लिए ये गर्व की बात है।' इसी तरह कई और लोगों ने फिल्म की तारीफ की। 

कैसा है नितांशी का किरदार

बता दें, नितांशी गोयल 'लापता लेडीज' की लीड हीरोइन थी। उनका किरदार शादी के कुछ दिन बाद ही ट्रेन में अपने पति से बिछड़ जाता है और इसी तरह फूल की तलाश शुरू होती है। फिल्म काफी मजेदार है और बहुत कुछ सिखाती भी है। थिएटर में रिलीज के बाद अब इसे ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज कर दिया गया है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement