Breaking News: सुष्मिता सेन और ललित मोदी कर रहे हैं डेट, कहा शादी भी होगी

आईपीएल के पहले चेयरमैन ललित मोदी और मशहूर एक्ट्रेस सुष्मिता सेन एक दूसरें को डेट कर रहे हैं। हाल ही में ललित मोदी ने एक ट्वीट कर जानकारी दी।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla
Updated on: July 15, 2022 6:34 IST
instagram- India TV Hindi News
Image Source : INSTAGRAM सुष्मिता सेन और ललित मोदी

आईपीएल के पहले चेयरमैन ललित मोदी और मशहूर एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने शादी का ऐलान कर दिया है। बता दें आईपीएल के पहले कमिश्नर और चेयरमैन ललित मोदी ने एक ट्वीट किया है। अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा है कि अपने परिवार के साथ मालदीव समेत दुनिया भर का टूर करने के बाद लंदन लौटा हूं। ये भी बता दूं कि 'बेटर हाफ' सुष्मिता सेन के साथ आखिरकार नई जिंदगी की शुरुआत शानदार रही है। इसके बाद से उनकी सुष्मिता सेन से शादी की खबर उड़ने लगी जिसके बाद उन्होंने बताया कि अभी सिर्फ डेट कर रहा हूं। एक दिन शादी भी हो जाएगी।

ललित मोदी 12 साल पहले देश छोड़कर भागे

ललित मोदी ने आईपीएल की शुरूआत की थी। वो 2005 से 2010 तक ‌BCCI के वाइस प्रेसिडेंट रहे थे। 2008 से 2010 तक आईपीएल के चेयरमैन और कमिश्नर रहे। 2010 में ललित मोदी को धांधली के आरोप में आईपीएल कमिश्नर के पद से सस्पेंड कर दिया गया था। इसके अलावा उन्हें BCCI से भी सस्पेंड कर दिया गया था। मनी लॉन्ड्रिंग केस में आरोपों के बाद 2010 में ललित मोदी देश से फरार हो गए थे।

मां की सहेली से की थी पहली शादी

ललित मोदी ने अपनी मां की सहेली मीनल से मोहब्बत हो गई थी। जब मीनल की शादी होने वाली थी उससे पहले ललित मोदी ने उनको अपनी फीलिंग्स के बारे में बता दिया।उम्र में 9 साल बड़ी मीनल इससे नाराज हो गईं और दोनों में बातचीत बंद हो गई। लेकिन, बाद में मीनल का अपना नाइजीरियाई बिजनेसमैन पति जैक सागरानी से तलाक हो गया। इसके बाद मीनल और ललित मोदी फिर करीब आए और दोनों ने अपने परिवारों की मर्जी के खिलाफ 17 अक्टूबर 1991 को शादी कर ली। साल 2018 में मीनल की मौत हो गई थी।

 

वहीं कोच्चि टस्कर्स के पेपर पर साइन करने के बाद ललित मोदी ने एक के बाद एक कई ट्वीट किए थे। इन ट्वीट में उन्होंने पैंडोरा पेपर से जुड़े कई खुलासे किए थे। उन्होंने बताया था कि तत्कालीन विदेश मंत्री शशि थरूर की दोस्त और बाद में उनकी पत्नी बनने वाली सुनंदा पुष्कर के भी शेयर रेंडेजवोस स्पोर्ट्स वर्ल्ड कंपनी में थे, जो कि कोच्चि टीम के सह मालिकों में से एक थी। 

आगे चलकर यह विवाद काफी ज्यादा बढ़ गया था और ललित मोदी को बीसीसीआई से इस्तीफा देना पड़ा था। इसके अलावा शशि थरूर को केंद्रीय मंत्री के  पद से इस्तीफा देना पड़ा था। मोदी पर कई तरह की अनियमितताओं और घोटाले के आरोप लगे थे, जांच में इन आरोपों को सही पाया गया और 2013 में बीसीसीआई ने उन पर आजीवन बैन लगा दिया था। फिलहाल मोदी लंदन में है ।

ये भी पढ़ें - 

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन