Friday, March 29, 2024
Advertisement

ये कहां फंस गईं तापसी पन्नू? देखिए 'लूप लपेटा' का मजेदार स्पेशल डायलॉग वीडियो

लूप लपेटा विज्ञापन फिल्म निर्माता आकाश भाटिया की फीचर फिल्म निर्देशन की पहली फिल्म है और यह जर्मन प्रयोगात्मक थ्रिलर रन लोला रन का रूपांतरण है।

IANS Edited by: IANS
Published on: January 21, 2022 7:32 IST
देखिए 'लूप लपेटा' का...- India TV Hindi
Image Source : INST देखिए 'लूप लपेटा' का मजेदार स्पेशल डायलॉग वीडियो

तापसी पन्नू और ताहिर राज भसीन की मुख्य भूमिका वाली लूप लपेटा के निर्माताओं ने गुरुवार को एक विशेष संवाद वीडियो जारी किया। यह उस मौके पर प्रकाश डालता है जो उनके दोनों पात्रों को टाइम लूप में फंसने के दौरान मिलता है।

बोनी कपूर ने शेयर कीं 'मिस्टर इंडिया' से जुड़ी कुछ अनदेखी तस्वीरें, बताया कैसे 300 दिनों तक चली थी शूटिंग

वीडियो की शुरुआत तापसी के सावी के चरित्र से होती है, जिसे ताहिर यानी सत्या का फोन आता है, जो उसे अपनी दुर्दशा बताता है,लेकिन उसके लिए आश्चर्य की बात यह होती है कि सावी पहले से ही उसकी स्थिति से अवगत है। समान रूप से आश्चर्यचकित सावी, समय चक्र को समझने की कोशिश करती है क्योंकि पिछले चक्र में हुई घटनाएं उसके साथ फिर से घटित होती हैं। वीडियो फिल्म के शीर्षक के मोशन ग्राफिक्स की ओर ले जाने से पहले सावी के एक शॉट के साथ समाप्त होता है।

लूप लपेटा विज्ञापन फिल्म निर्माता आकाश भाटिया की फीचर फिल्म निर्देशन की पहली फिल्म है और यह जर्मन प्रयोगात्मक थ्रिलर रन लोला रन का रूपांतरण है। लूप लपेटा 4 फरवरी से नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम करने के लिए तैयार है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement