Friday, April 19, 2024
Advertisement

Meri Sazaa Song Out: संजय मिश्रा और नीना गुप्ता की फिल्म 'वध' का पहला गाना 'मेरी सजा' हुआ रिलीज

Meri Sazaa Song Out: 'वध' के निर्माताओं ने' फिल्म का पहला गाना 'मेरी सजा' रिलीज कर दिया है। यह गाना संजय मिश्रा और नीना गुप्ता के किरदारों की कहानी को दर्शाता है। साथ भी यह दिखाया गया है जब उनके बेटे ने उन्हें पैसों से मदद करने से मना कर देते हैं तो उन्हें कितना संघर्ष करना पड़ता है।

Sushma Kumari Written By: Sushma Kumari @ISushmaPandey
Updated on: November 30, 2022 16:58 IST
फिल्म 'वध' का पहला गाना हुआ रिलीज- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM फिल्म 'वध' का पहला गाना हुआ रिलीज

Meri Sazaa Song Out:  संजय मिश्रा (Sanjay Mishra) और नीना गुप्ता (Neena Gupta) की अपकमिंग  थ्रिलर फिल्म ‘वध (Vadh)’ जल्द ही रिलीज होने वाली है। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर जारी किया गया था जिसमें संजय मिश्रा और नीना गुप्ता पहले कभी नहीं देखे गए अवतार में दिखें। इस ट्रेलर ने फिल्म के एक रोमांचक साइड का खुलासा किया है, वहीं कहानी का एक भावनात्मक पहलू भी है जो मिडिल क्लास के बुढ़े हो चुके माता-पिता के कठिन सफर और संघर्ष के इर्द-गिर्द घूमती है। फैंस फिल्म के ट्रेलर को खूब प्यार भी दे रहे हैं।

'वध' का पहला गाना हुआ रिलीज

इस बीच 'वध' के निर्माताओं ने' फिल्म का पहला गाना 'मेरी सजा' रिलीज कर दिया है। यह गाना संजय मिश्रा और नीना गुप्ता के किरदारों की कहानी को दर्शाता है। साथ ही दिखाया गया है जब उनके बेटे ने उन्हें पैसों से मदद करने से मना कर देते हैं तो उन्हें कितना संघर्ष करना पड़ता है। जबकि गुंडे माता-पिता को परेशान करते हैं, उनका बेटा दूर अपना जीवन जी रहा है और अपने माता-पिता की परिस्थितियों के प्रति असंवेदनशील है। 

इस फिल्म के जरिए भारत के दो दिग्गज कलाकार, संजय मिश्रा और नीना गुप्ता पहली बार एक बेहद आकर्षक कहानी में एक साथ आ रहे हैं। जबकि हमने संजय मिश्रा को अपने करियर में कई भूमिकाएं निभाते देखा हैं, यह पहली बार है जब दर्शक उन्हें स्क्रीन्स पर इस तरह का भयंकर रोल निभाते देखेंगे। 

बता दें कि ‘वध’ राजीव बरनवाल और जसपाल सिंह संधू द्वारा लिखित और निर्देशित हैं। यह फिल्म लव फिल्म्स के लव रंजन और अंकुर गर्ग द्वारा प्रस्तुत की गई हैं और जे स्टूडियो और नेक्स्ट लेवल प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित है। वहीं ये फिल्म 9 दिसंबर 2022 को बड़े पर्दे पर रिलीज होने के लिए तैयार है। 

यहां देखें गाना

ये भी पढ़ें - 

Mouni Roy का नया गाना 'फकीरन' हुआ रिलीज, दिल थाम कर देखिए जबरदस्त VIDEO 

Asha Parekh ने मोटी लड़कियों के वेस्टर्न ड्रेस पहनने पर जताया अफसोस? जानिए क्या है एक्ट्रेस का पूरा बयान

Freddy के लिए Kartik Aaryan ने बढ़ाया 14 किलो वजन, साथ में सीखा ये मुश्किल काम

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement