Thursday, May 16, 2024
Advertisement

Salman Khan के नाम का हो रहा गलत इस्तेमाल? एक्टर ने ट्वीट कर दी महत्वपूर्ण जानकारी

सलमान खान ने ट्वीट कर बताया कि उनकी प्रोडेक्शन कंपनी कोई कास्टिंग नहीं कर रही है। अगर कोई उनके नाम का गलत यूज करता है तो उसके खिलाफ कानूनी एक्शन लिया जाएगा।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Published on: July 17, 2023 14:25 IST
twitter- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Salman Khan

सलमान खान इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'टाइगर-3' को लेकर काफी बिजी चल रहे हैं। साथ ही सलमान खान बिग-बॉस ओटीटी-2 को भी होस्ट कर रहे हैं। वहीं सलमान खान को आखिरी बार 'किसी का भाई किसी की जान' में देखा गया था। हाल ही में उन्होंने ट्विटर पर कास्टिंग के बारे में आधिकारिक सूचना जारी की। अब उनका ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है।

World Emoji Day: अब इमोजी की जगह यूज कर सकते हैं Shilpa Shetty का चेहरा! जल्दी देखिए एक्ट्रेस का ये वीडियो

हाल ही में एक्टर ने ट्वीट कर लिखा है कि न तो वह और न ही उनका प्रोडक्शन हाउस वर्तमान में अभिनेताओं को कास्ट कर रहे हैं और उन्हें धोखेबाजों वाली गतिविधियों के खिलाफ चेतावनी दी है। एक आधिकारिक नोटिस में उन्होंने लिखा कि यह स्पष्ट करना है कि न तो सलमान खान और न ही सलमान खान फिल्म्स वर्तमान में किसी भी फिल्म के लिए कास्टिंग कर रहे हैं। हमने अपनी भविष्य की किसी भी फिल्म के लिए किसी कास्टिंग एजेंट को काम पर नहीं रखा है। कृपया इस उद्देश्य के लिए आपको प्राप्त किसी भी ईमेल या संदेश पर भरोसा न करें। यदि कोई भी पक्ष किसी भी अनधिकृत तरीके से खान या एसकेएफ के नाम का गलत इस्तेमाल करता पाया गया तो कानूनी कार्रवाई की जाएगी। 

Wimbledon 2023 के फाइनल मुकाबले में इन सितारों ने दिखाया स्वैग, उठाया मैच का लुत्फ

इस दिन रिलीज होगी फिल्म 

सलमान खान फिल्म 'टाइगर-3' में नजर आएंगे। इस फिल्म को मनीष शर्मा डायरेक्ट करेंगे। यह फिल्म स्पाई-थ्रिलर पर आधारित लव स्टोरी है। जिसमें उनका लव एंगल कैटरीना कैफ के साथ दिखेगा। इस फिल्म के दोनों पार्ट को फैंस ने काफी पंसद किया था। इस फिल्म का पहला पार्ट 'एक था टाइगर' 10 साल पहले 2012 में रिलीज हुआ था। दूसरा पार्ट 'टाइगर जिंदा है' 2017 में रिलीज किया गया था। इस फिल्म में सलमान और कैटरीना का लव एंगल दिखेगा। मनीष शर्मा द्वारा निर्देशित, टाइगर 3 में इमरान हाशमी खलनायक की भूमिका निभाते नजर आएंगे। यह फिल्म 10 नवंबर को दिवाली पर सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। सलमान की आगामी रिलीज टाइगर 3 में पठान कैमियो करते नजर आएंगे। इस फिल्म में कैटरीना कैफ भी हैं, लेकिन इस बात की काफी संभावना है कि दोनों सितारे ‘टाइगर 3’ से पहले ‘जवान’ में कोई स्पेशल सीक्वंस करते नजर आ सकते हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement