Monday, April 29, 2024
Advertisement

World Emoji Day: अब इमोजी की जगह यूज कर सकते हैं Shilpa Shetty का चेहरा! जल्दी देखिए एक्ट्रेस का ये वीडियो

वर्ल्ड इमोजी डे के मौके पर एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने एक वीडियो शेयर किया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक्ट्रेस कई इमोजी से अपने इमोशन दिखा रही हैं। जिसे फैंस पसंद कर रहे हैं।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Updated on: July 17, 2023 13:56 IST
instagram- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Shilpa Shetty's

आज के समय में हम मैसेज और कॉल के अलावा भी बात कर सकते हैं। जी हां आज के डिजिटल दुनिया के दौर में Emoji का उपयोग करके बात कर सकते हैं। आज के समय में इसका सबसे ज्यादा इस्तेमाल किया जा रहा है। इसकी मदद से आप हर चीज को बता सकते हैं। वहीं आज वर्ल्ड इमोजी डे पर एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने एक वीडियो शेयर किया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है। 

Wimbledon 2023 के फाइनल मुकाबले में इन सितारों ने दिखाया स्वैग, उठाया मैच का लुत्फ

एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक अनोखा वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में एक्ट्रेस लोकप्रिय इमोजी से अपने इमोशन दिखा रही हैं। वीडियो में शिल्पा हरे रंग के गाउन में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा है आज कुछ अलग करते हैं। मुखासन... क्योंकि हर एक इमोशन जरूरी है। स्वस्थ रहो, मस्त रहो... एक्सप्रेस करते रहो। इस वीडियो को फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं। उनकी इस इंस्टाग्राम पोस्ट को देखकर कौन कहेगा कि वह 48 साल की हैं?

ये हैं Ileana D’Cruz के होने वाले बच्चे के पिता? एक्ट्रेस ने शेयर की रोमांटिक तस्वीरें

What Jhumka पर रणवीर-आलिया का ये वीडियो देख आप भी नहीं कंट्रोल कर पाएंगे हंसी, करण जौहर हुए शॉक्ड

इन फिल्मों में आई नजर

शिल्पा शेट्टी के पास इस साल रिलीज होने वाली कई रोमांचक फिल्में हैं। इस बीच, वह कन्नड़ फिल्म 'केडी' और सोनल जोशी की अगली फिल्म 'सुखी' में दिखाई देने वाली हैं। इसके अलावा, उन्होंने रोहित शेट्टी के बहुप्रतीक्षित कॉप यूनिवर्स प्रोजेक्ट, जिसका नाम 'इंडियन पुलिस फोर्स' में पहली महिला पुलिस अधिकारी के रूप में एक महत्वपूर्ण भूमिका हासिल की है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement