Thursday, May 02, 2024
Advertisement

Mother's day 2023: आलिया भट्ट और बिपाशा के साथ बॉलीवुड की ये एक्ट्रेस पहली बार एंजॉय करेंगी मदर्स डे

Mother's day 2023: बॉलीवुड की कई एक्ट्रेस इस साल पहली बार मदर्स डे एंजॉय करने वाली हैं। आइए आलिया और बिपाशा के साथ और कौन हैं जिन्होंने इस साल अपने पहले बच्चे को जन्म दिया है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: May 12, 2023 14:39 IST
Mother's day 2023- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Mother's day 2023

Mother's day 2023: मां बनना हर स्त्री का सपना होता है, किसी भी प्रोफेशन की ऊंचाइयों पर पहुंचने के बाद भी, मां बनने के सुख के आगे सब फीका है। इसलिए कहा जाता है कि मां बनना किसी भी स्त्री को पूर्ण करता है। बड़े-बड़े ज्ञानियों, लेखकों और कवियों ने मां के बारे में काफी कुछ लिखा है। मां दुनिया का एक ऐसा शब्द जो हर शख्स के लिए खास है। 14 मई को मदर्स डे है। यह वह अवसर है जब मां अपना मदरहुड एंजॉय करती हैं और बच्चे अपनी मां से वह फीलिंग कहने की कोशिश करते हैं जिसके लिए शायद दुनिया के सारे शब्द कम पड़ सकते हैं। इस साल बॉलीवुड का मदर्स डे काफी खास है क्योंकि कई सारी एक्ट्रेस इस साल अपना पहला मदर्स डे एंजॉय कर रही हैं। 

गौहर खान 

इस लिस्ट में हम सबसे नई-नई बनीं मां की बात करें तो गौहर खान का नाम सबसे पहले आता है। क्योंकि उन्होंने मदर्स डे के ठीक 4 दिन पहले 10 मई को अपने पहले बेटे को जन्म दिया है। 

सोनम कपूर

सोनम कपूर इस साल पहली बार मदर्स डे सेलिब्रेट करेंगी। उन्होंने 20 अगस्त 2022 को अपने बेटे वायु को जन्म दिया था। बीते दिनों से सोनम बेटे और पति के साथ लंदन में हैं। 

आलिया भट्ट

आलिया भट्ट के लिए भी यह पहला मौका होगा जब वह मां बनने के बाद मदर्स डे सेलिब्रेट करेंगी। उन्होंने 6 नवंबर साल 2022 को बेटी राहा कपूर को जन्म दिया था। अब राहा पूरे 6 महीने की हो चुकी हैं। 

बिपाशा बसु

बिपाशा बसु के लिए यह दिन काफी खास होने वाला है, क्योंकि वह इन दिनों मदरहुड को एन्जॉय कर रही हैं। उन्होंने 12 नवंबर 2022 को अपनी बेटी देवी को जन्म दिया था। बिपाशा शादी के 6 साल बाद मां बनी हैं। वह आए दिन अपनी बेटी के साथ तस्वीरें शेयर करती हैं। 

The Kerala Story Box Office Collection Day 7: बॉक्स ऑफिस पर नहीं थम रहा 'द केरल स्टोरी' का तूफान, 7 दिन में 100 करोड़ के इतने करीब

कृतिका सेंगर

एक्ट्रेस कृतिका सेंगर भी पहली बार मदर्स डे एंजॉय करने वाली लिस्ट में शुमार हैं। एक्ट्रेस ने 12 मई 2022 को एक बेटी को जन्म दिया था, बेटी के जन्म के बाद से ही एक्ट्रेस मदरहुड को एन्जॉय कर रही हैं।

IB71 Review: विद्युत जामवाल ने तोड़ी अपनी इमेज, जानिए कैसी है उनकी नई फिल्म

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement