Sunday, July 21, 2024
Advertisement

मुनव्वर फारुकी से तेजस्वी प्रकाश तक, ये हैं बिग बॉस के पॉपुलर विनर, फैंस के बीच आज भी है जलवा बरकरार

'बिग बॉस ओटीटी 3' शुरू हो चुका है और दर्शकों को फिर से एंटरटेन करने के लिए तैयार है। वहीं इस शो के कंटेस्टेंट्स रह चुके कुछ स्टार्स को खूब नेम फेम मिला है। इतना ही नहीं ये विनर आज भी दर्शकों के बीच चर्चा में बने रहते हैं।

Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: June 22, 2024 16:47 IST
most popular Bigg Boss winners- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM ये हैं बिग बॉस के पॉपुलर विनर

बिग बॉस भारतीय टेलीविजन पर सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले रियलिटी शो में से एक बन गया है। हर नए सीजन में कई मशहूर चेहरे देखने को मिलते हैं, जिनमें से कुछ तो बाहरी दुनिया से अलग-थलग हैं। घर में बने रहने के लिए उन्हें कई तरह की शारीरिक और मानसिक चुनौतियों का सामना करना पड़ता है। वहीं 'बिग बॉस ओटीटी' का तीसरा सीज़न स्क्रीन और टीआरपी में धूम मचाने के लिए पूरी तरह तैयार है। इस बीच हम आपके लिए इस विवादित शो के सबसे मशहूर विजेता रह चुके कंटेस्टेंट्स की लिस्ट लेकर आए हैं जो आज भी अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की वजह से चर्चा में हैं।

मुनव्वर फारुकी

'बिग बॉस 17' में एक बड़ी फैन आर्मी के साथ कदम रखाने वाले मुनव्वर फारुकी रियलिटी शो 'लॉक अप' में धमाका कर चर्चा में आए थे। स्टैंड-अप कॉमेडियन का घर के अंदर शानदार गेम देखने को मिला था। वहीं ट्रॉफी जीतने के बाद भी वह अपनी पर्सनल को लेकर जबरदस्त चर्चा में हैं।

तेजस्वी प्रकाश
'बिग बॉस 15' में नज़र आईं तेजस्वी प्रकाश को इस शो से खूब नेम फेम मिला। विवादित रियलिटी शो में भाग लेने से पहले अभिनेत्री पहले से ही कई लोकप्रिय टीवी शो में नजर आ चुकी हैं। उन्हें 'खतरों के खिलाड़ी 10' में भी देखा गया। जीत के बाद तेजस्वी अपनी लव लाइफ़ को लेकर लाइमलाइट में हैं।

रुबीना दिलैक
बिग बॉस की अब तक की सबसे जबरदस्त विजेताओं में से एक टीवी की छोटी बहू हैं। उन्होंने 'बिग बॉस 14' में भाग लिया और अपने गेम से सभी का दिल जीत लिया। अभिनेत्री को घर के अंदर हर मुद्दे पर अपना पक्ष रखते हुए देखा गया और वह अपनी राय के साथ काफी चर्चा में रही हैं। इन दिनों वह अपनी लुक्स को लेकर चर्चा में है।

सिद्धार्थ शुक्ला
'बिग बॉस 13' इस शो के इतिहास का सबसे हिट सीजन माना जाता है और ये सीजन सिद्धार्थ शुक्ला की वजह से खूब चर्चा में भी रहा है। दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला की ईमानदारी और सीधेपन के लिए उन्हें प्यार और सराहना भी मिली। आसिम रियाज़ संग लड़ाई और शहनाज़ गिल के साथ दोस्ती आज भी दर्शकों के बीच चर्चा में है। दुखद बात ये है कि 40 साल की उम्र में उनके अचानक निधन से पूरा देश सदमे में था।

शिल्पा शिंदे
बिग बॉस के 11वें सीजन में धमाका करने वाली शिल्पा शिंदे को शो के इतिहास में सबसे बेबाक विजेताओं में से एक के रूप में याद किया जाता है। उन्हें लगातार घर के अंदर हिना खान और विकास गुप्ता के साथ भिड़ते देखा गया। वह इन दिनों अपनी प्रोफेशनल लाइफ की वजह से चर्चा में हैं। वह जल्द ही 'खतरों के खिलाड़ी 14' में नजर आने वाली हैं।

गौतम गुलाटी
'बिग बॉस 8' का हिस्सा रहे गौतम गुलाटी भी शो के विजेता बनकर उभरे एक्टर सबसे बेहतरीन प्रतियोगियों में से एक रह चुके हैं। इस शो की वजह से वह सोशल मीडिया पर काफ़ी लाइमलाइट में रहे थे। गौतम को हाल ही में 'रोडीज़' के 19वें सीज़न में एक टीम को जज करते हुए देखा गया था।

गौहर खान
गौहर खान को आज तक का सबसे योग्य विनरमाना जाता है, जिन्होंने खिताब जीतने के लिए कई चुनौतियों का समाना किया। शो के बाद, अभिनेत्री दुनिया भर में पॉपुलर हो गई। बता दें कि गौहर हाल ही में 'झलक दिखला जा 11' में ऋत्विक धनजानी के साथ होस्ट के रूप में दिखाई दीं।

श्वेता तिवारी
टेलीविजन की दुनिया का एक जाना-माना चेहरा श्वेता तिवारी भी लिस्ट में शामिल हैं। उन्होंने 'बिग बॉस 4' में एंट्री करते ही धूम मचा दी थी और लाखों दिलों को जीत कर कब्ज़ा कर लिया। श्वेता के चुलबुले रवैये और दमदार मौजूदगी ने उन्हें पहले दिन से ही विजेता बना दिया। उन्होंने 'द ग्रेट खली' को हराकर ट्रॉफी अपने नाम की।

एल्विश यादव
'बिग बॉस ओटीटी 2' के सबसे दमदार विनर की लिस्ट में एल्विश यादव भी हैं। उन्होंने वाइल्डकार्ड कंटेस्टेंट बनकर बिग बॉस की ट्रॉफी जीतकर इतिहास रच दिया। उनकी जीत का श्रेय विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग को दिया जा सकता है। इन दिनों वह कुछ विवादों में फंसे हुए हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement