Friday, April 26, 2024
Advertisement

Nora Fatehi questioned: महाठग सुकेश चंद्रशेखर मामले में नोरा फतेही से हुई पूछताछ, पूछे गए 50 से ज्यादा सवाल

Nora Fatehi questioned: जैकलीन फर्नांडीज के बाद, नोरा फतेही से फिर से 200 करोड़ रुपये की रंगदारी के मामले में ठग सुकेश चंद्रशेखर के खिलाफ पूछताछ की गई।

Reported By : Abhay Parashar Written By : Ritu Tripathi Updated on: September 03, 2022 11:50 IST
Nora Fatehi - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM_NORA FATEHI Nora Fatehi

Highlights

  • नोरा फतेही से हुई पूछताछ
  • पूछे गए 50 से ज्यादा सवाल
  • जानिए क्या बोलीं नोरा फतेही

Nora Fatehi questioned: ठग सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar) के खिलाफ 200 करोड़ रुपये की रंगदारी के मामले में नोरा फतेही (Nora Fatehi) से फिर पूछताछ की गई। ताजा अपडेट के मुताबिक, दिल्ली पुलिस की EOW (आर्थिक अपराध शाखा) ने 2 सितंबर को अभिनेत्री से जेल में बंद कॉनमैन मनी लॉन्ड्रिंग मामले में पूछताछ की। नोरा से सुकेश से मिले तोहफे के संबंध में 50 से ज्यादा सवाल पूछे गए।

पूछे गए ऐसे-ऐसे सवाल 

जानकारी के अनुसार, "नोरा फतेही से 50 से अधिक सवाल पूछे गए - उन्हें क्या उपहार मिले, उन्होंने किससे बात की, वह सुकेश से कहां मिलीं आदि। क्या वह सुकेश की मदद कर रही थी। जिनक जवाब में नोरा ने कहा कि उनका, जैकलीन फर्नांडीज और सुकेश दोनों के साथ कोई संबंध नहीं है।"

सुकेश की पत्नी करती थी नोरा को फोन 

इसके अलावा, नोरा ने दावा किया कि सुकेश की पत्नी उसे अक्सर फोन करती थी। साथ ही, डांसर-एक्ट्रेस ने कहा कि उन्हें सुकेश की आपराधिक पृष्ठभूमि की जानकारी नहीं थी। "उसने (नोरा) ने कहा कि उसकी पत्नी ने नेल आर्ट फंक्शन के लिए उससे बात की और फिर अक्सर उसे फोन किया। उन्होंने उसे एक बीएमडब्ल्यू और अन्य उपहार में दी। 

Karan Johar Romance: प्लेन के टॉयलेट में रोमांस करते हुए पकड़े गए थे करण जौहर, सुनाया ये मजेदार किस्सा

अपराधिक गतिविधियों की नहीं थी जानकारी 

नोरा फतेही कहा कि उन्हें सुकेश की आपराधिक पृष्ठभूमि के बारे में नहीं पता था।  नोरा ने यह भी कहा कि सुकेश ने उनके मैनेजर से ज्यादा बात की और उनके साथ बहुत कम बातचीत की।"

Anushka Sharma और Virat Kohli ने खरीदा इतना बड़ा फार्महाउस, कीमत सुनकर उड़ेंगे होश

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement