Friday, May 03, 2024
Advertisement

जीनत अमान के 'लिव-इन रिलेशनशिप' वाले बयान पर अब बोलीं आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान

जीनत अमान ने हाल ही में एक पोस्ट शेयर करके युवाओं को शादी से पहले लिव इन रिलेशनशिप में रहने की सलाह दी थी, जिसके बाद से ही कई सेलेब्स इसपर अपनी राय दे चुके हैं। वहीं अब हाल ही में इसपर आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान ने भी रिएक्ट किया है।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: April 21, 2024 17:52 IST
Soni Razdan- India TV Hindi
Image Source : X 'लिव-इन रिलेशनशिप' पर बोलीं सोनी राजदान

दिग्गज अभिनेत्री जीनत अमान ने बीते दिनों एक पोस्ट शेयर किया था, जिसमें वह युवाओं को शादी से पहले लिव-इन में रहने की सलाह देती हुई नजर आई थीं। जीनत ने अपने पोस्ट में लिखा था कि- 'यदि आप किसी रिश्ते में हैं तो आपको सलाह दूंगी शादी करने से पहले साथ रहे। यह वही सलाह है जो मैंने हमेशा अपने बेटों को दी है, दोनों लिव-इन रिलेशनशिप में रह चुके हैं या रह रहे हैं। यह मुझे लॉजिकल लगता है कि इससे पहले कि दो लोग अपने परिवार और सरकार को अपने समीकरण में शामिल करें, वे पहले अपने रिश्ते को टेस्ट करें।' वहीं जीनत अमान ने जबसे ये पोस्ट शेयर किया है इसपर अब तक कई स्टार्स रिएक्ट कर चुके हैं। 

सोनी राजदान ने जीनत अमान को किया सपोर्ट

पहले सायरा बानो ने इसपर अपनी राय दी थी। इसके बाद बीते दिनों जीनत के इस बयान पर दिग्गज अभिनेता मुकेश खन्ना भी अपनी राय दे चुके हैं। उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान ये कहा था कि 'हमारी संस्कृति और इतिहास में लिव-इन रिलेशनशिप को मान्यता नहीं है। वहीं अब हाल ही में सोनी राजदान ने भी इसको लेकर रिएक्ट करते हुए एक पोस्ट शेयर किया है, जो इस वक्त सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। 'लिव-इन रिलेशनशिप' बयान पर रिएक्ट करते हुए सोनी राजदान ने जीनत अमान का पक्ष लेते हुए एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने लिखा है कि 'हे भगवान। सोच भी नहीं सकती कि अगर कोई कपल लिव-इन रिलेशनशिप में साथ रहे और साथ न हो तो क्या होगा। दिमाग चकरा जाता है।' 

जीनत सोशल मीडिया पर रहती हैं एक्टिव

बते दें कि जीनत अमान अपने समय की सबसे मल्टी टैलेंटेड एक्ट्रेसेस में से एक रही हैं। वह अपनी बेहतरीन एक्टिंग के अलावा अपनी खूबसूरती के लिए भी जानी जाती थीं। हालांकि 72 साल की उम्र में भी वे अपनी अच्छी पर्सनैलिटी के कारण लाखों लोगों के दिलों पर राज कर रही हैं। वहीं जीनत सोशल मीडिया पर भी खासा एक्टिव रहती हैं जहां वो अकसर कोई न कोई तस्वीर या वीडीयो फैंस के साथ शेयर कर उनसे जुड़ी रहती हैं। फिलहाल इन दिनों वो अपने  'लिव-इन रिलेशनशिप' वाले पोस्ट को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement