Sunday, April 28, 2024
Advertisement

बॉबी देओल के 'एनिमल' लुक पर सनी देओल ने दिया ऐसा रिएक्शन, वायरल हो रहा एक्टर का पोस्ट

रणबीर कपूर और बॉबी देओल स्टारर फिल्म 'एनिमल' का ट्रेलर बीते दिन लॉन्च हुआ, जिसकी हर कोई जमकर तारीफ कर रहा है। इसी बीच अब सनी देओल ने एक पोस्ट शेयर भाई बाॅबी देओल की एक्टिंग पर प्यार लुटाया है।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Updated on: November 25, 2023 14:59 IST
Sunny Deol, Bobby Deol- India TV Hindi
Image Source : DESIGN सनी देओल ने भाई बॉबी देओल के 'एनिमल' लुक पर यूं लुटाया प्यार

रणबीर कपूर, बॉबी देओल और रश्मिका मंदाना स्टारर फिल्म 'एनिमल' का ट्रेलर बीते दिन रिलीज किया गया,जिसे फैंस का बेशुमार प्यार मिल रहा है। एक्शन से भरपूर इस फिल्म के ट्रेलर में हीरो के रोल में नजर आ रहे रणबीर कपूर के लुक्स और रोल की तो चर्चा हो रही है, लेकिन उससे ज्यादा चर्चा फिल्म में विलेन बने बॉबी देओल की हो रही है। उनकी दमदार पर्सनैलिटी और शानदार लुक्स की वजह से फैंस उनकी खूब सराहना कर रहे हैं। इसी बीच अब उनके दमदार लुक और शानदार एक्टिंग को देख उनके बड़े भाई भी तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाए हैं। 

बॉबी के 'एनिमल' लुक पर सनी ने यूं लुटाया प्यार

जी हां, हाल ही में सनी देओल ने फिल्म 'एनिमल' के ट्रेलर से बॉबी की एक तस्वीर अपने इंस्टा पर शेयर कर उनपर प्यार लुटाया है।सनी द्वारा शेयर की गई तस्वीर में बाॅबी देओल खून से लथपथ रोते हुए नजर आ रहे हैं। बॉबी के इस खरतनाक तस्वीर को शेयर करते हुए सनी देओल ने कैप्शन में लिखा, 'बॉब।' साथ ही सनी ने हार्ट इमोजी को साथ इस पोस्ट को शेयर कर अपने भाई पर प्यार लुटाया। वहीं बड़े भाई सनी के पोस्ट का जवाब देते हुए बॉबी ने भी कमेंट कर रिएक्शन दिया है। बाॅबी ने सनी के इस पोस्ट पर काॅमेंट करते हुए लिखा- 'लव यू।' सोशल मीडिया पर दोनों भाईयों के बीच का ये प्यार खूब सुर्खियां बटोर रहा है। हर कोई उनके बीच की बाॅन्डिंग की सरहाना कर रहा है। वहीं कुछ लोग बॉबी के इस लुक को देख उन्हें 'विलेन ऑफ द एरा' भी कहते हुए नजर आ रहे हैं।

'एनिमल' में नजर आएंगे ये सितारे

वहीं बात 'एनिमल' की करे तो इस फिल्म में रणबीर कपूर और बाॅबी देओल के अलावा रश्मिका मंदाना, अनिल कपूर, शक्ति कपूर, सुरेश ओबेरॉय, प्रेम चोपड़ा और तृप्ति डिमरी भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। फिल्म का निर्देशन संदीप रेड्डी वांगा ने किया है, जो 'कबीर सिंह' और 'अर्जुन रेड्डी' का निर्देशन करने के लिए जाने जाते हैं। भूषण कुमार और कृष्ण कुमार की टी-सीरीज, मुराद खेतानी के सिने1 स्टूडियोज और प्रणय रेड्डी वांगा की भद्रकाली पिक्चर्स द्वारा निर्मित 'एनिमल' 1 दिसंबर को रिलीज होगी।

 

इन्हें भी पढ़ेंः 

अपने बेटे की परवरिश अकेले नहीं कर रही हैं इलियाना डिक्रूज, फैन के सवाल का एक्ट्रेस ने इस अंदाज में दिया जवाब

ईशा-समर्थ के रोमांस करने पर काम्या पंजाबी का फूटा गुस्सा, 'बिग बॉस' शो को लेकर कही ऐसी बात

'रामायण' की सीता दीपिका चिखलिया की तरह ही खूबसूरत हैं उनकी बेटीयां, एक तो हूबहू दिखती हैं मां जैसी

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement