Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

Palak Tiwari को Dabbu Ratnani ने यूं किया कैमरे में कैद, हुस्न देख नहीं हटेंगी निगाहें

Palak Tiwari in Dabbu Ratnani Photo Shoot: पलक तिवारी बहुत कम समय में बी-टाउन की सबसे हॉट एक्ट्रेस में शुमार हो चुकी हैं।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Updated on: August 05, 2022 12:27 IST
Palak Tiwari- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM_DABBOORATNANI Palak Tiwari

Highlights

  • मरून ड्रेस में इतराती दिखीं पलक
  • फैशन के मामले में मां को देती हैं मात

Palak Tiwari in Dabbu Ratnani Photo Shoot: टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) बी-टाउन की नई पीढ़ी की सबसे हॉट और ग्लैमर एक्ट्रेस में शामिल हैं। उन्होंने काफी कम समय में अपनी मां से अलग अपनी पहचान बनाई है। लोगों के बीच पलक की दीवानगी कुछ ऐसी है कि वह जहां भी जाती हैं सभी की निगाहें उन पर टिक जाती हैं। ऐसे में अब इस खूबसूरत हसीना को बॉलीवुड के सेलेब्रिटी फोटोग्राफर डब्बू रतनानी (Dabbu Ratnani) ने अपने कैमरे में कैद किया है। 

मरून ड्रेस में इतराती दिखीं पलक 

डब्बू रतनानी (Dabbu Ratnani) ने अपनी ऑफिशियल इंस्टाग्राम वॉल पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में पलक तिवारी पोज देती नजर आ रही हैं। डब्बू रतनानी के लिए पोज देना हर सेलेब्रिटी के लिए खास पल होता है, ऐसे में पलक के चेहरे पर भी ये खुशी साफ झलक रही है। उनकी चुलबुली अदाएं इस शूट को और भी परफेक्ट बना रही हैं। देखिए ये वीडियो...

ऐसा है पलक का लुक 

वीडियो में पलक ने मरून कलर की शॉर्ट, स्ट्रिप्ड ड्रेस पहनी हुई है। पलक के गोल्डन टच वालों बालों के साथ यह ड्रेस बहुत खूबसूत लुक दे रही है। यह ड्रेस शिमरी फेब्रिक से बनी है इसलिए कैमरे की लाइट में इसका कलर कई शेट के साथ नजर आ रहा है। इस प्यारी सी ड्रेस के साथ पलक ने बहुत लाइट ज्वैलरी और न्यूड मेकअप कैरी किया हुआ है। 

Koffee With Karan 7: Aamir Khan हैं बॉलीवुड पर साउथ सिनेमा के हावी होने की वजह? करण जौहर ने कही चौंकाने वाली बात

फैशन के मामले में मां को देती हैं मात 

पलक तिवारी हमेशा ही अपने स्टाइल से सुर्खियां बटोरती रहती हैं। कहना गलत नहीं होगा कि पलक अपनी मम्मी श्वेता के नक्शे कदम पर चल रहीं हैं। उनका हर एक लुक उनके फैंस पर कहर ढाता है। 

Kishore Kumar ने की थी चार शादियां, एक बीवी के लिए बने मुस्लिम तो एक थी उम्र में 21 साल छोटी

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement