ye-public-hai-sab-jaanti-hai
  1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. जैक डोर्सी की जगह ट्विटर के नए सीईओ बने पराग अग्रवाल, कंगना रनौत ने लिखा- बाय चाचा जैक

जैक डोर्सी की जगह ट्विटर के नए सीईओ बने पराग अग्रवाल, कंगना रनौत ने लिखा- बाय चाचा जैक

कंगना रनौत ने ट्विटर के सीईओ जैक डोर्सी के एग्जिट होने पर अपना एक्साइटमेंट शेयर किया, जबकि अनुपम खेर, सोनम कपूर ने नए सीईओ पराग अग्रवाल का स्वागत किया।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: November 30, 2021 13:40 IST
जैक डोर्सी की जगह...- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM जैक डोर्सी की जगह ट्विटर के नए सीईओ बने पराग अग्रवाल

Highlights

  • कंगना रनौत का ट्विटर अकाउंट बैन हो चुका है।
  • जैक डोर्सी ने सोमवार को इस्तीफा दे दिया।

कंगना रनौत, अनुपम खेर और कुछ अन्य लोगों ने भारतीय मूल के अमेरिकी पराग अग्रवाल को ट्विटर के नए सीईओ के रूप में जैक डोर्सी की जगह लेने पर प्रतिक्रिया दी है। बता दें, कंगना का अकाउंट ट्विटर द्वारा स्थायी रूप से निलंबित कर दिया गया था। जैक के हटने पर अपनी प्रतिक्रिया साझा करने के लिए कंगना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज का सहारा लिया। उन्होंने उसी के बारे में एक ट्वीट साझा किया और लिखा, "अलविदा चाचा जैक ..."

कंगना रनौत की इंस्टाग्राम स्टोरी

Image Source : INSTAGRAM
कंगना रनौत की इंस्टाग्राम स्टोरी

अनुपम खेर ने पराग का नए सीईओ के रूप में स्वागत करते हुए प्रसन्नता व्यक्त की। उन्होंने हिंदी में ट्वीट किया, "हमारे हिंदुस्तानी भाई, पराग अग्रवाल ट्विटर के नए सीईओ बन रहे हैं! कुछ भी हो सकता है।

सोनम ने ट्विटर पर जैक के पोस्ट को रीट्वीट करते हुए अपने फॉलोअर्स को कंपनी से उनके इस्तीफे की जानकारी दी। जैक डोर्सी, जिन्होंने कंपनी की सह-स्थापना की था और सोमवार को इस्तीफा दे दिया और इसके लिए कोई विशेष कारण नहीं बताया। 

सोनम कपूर

Image Source : TWITTER- SONAM KAPOOR
सोनम कपूर

इस साल 3 मई को कंगना के खाते को 'स्थायी रूप से निलंबित' कर दिया गया था, जब उन्होंने पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव परिणामों की प्रतिक्रिया में भड़काऊ ट्वीट्स की एक श्रृंखला पोस्ट की थी। एक ट्विटर प्रवक्ता ने कहा था कि "ट्विटर नियमों के बार-बार उल्लंघन के लिए विशेष रूप से हमारी घृणित आचरण नीति और अपमानजनक व्यवहार नीति के लिए उनका खाता निलंबित कर दिया गया था।" इसके बाद से कंगना अपने इंस्टाग्राम अकाउंट और कू एप पर अपने विचार साझा करती रहती हैं।

कंगना से पहले भी उनकी बहन रंगोली चंदेल का ट्विटर अकाउंट इसी वजह से सस्पेंड कर दिया गया था लेकिन वह दूसरे अकाउंट के जरिए वापस आ गईं।

elections-2022