Monday, April 29, 2024
Advertisement

हार्ट अटैक ने ली एक और एक्टर की जान, 48 साल की उम्र में ली आखिरी सांस

साउथ सिनेमा के जाने-माने अभिनेता का निधन हो गया है। बताया जा रहा है कि दिल का दौरा पड़ने से उनकी मौत हो गई। उन्हें सीने में दर्द के कारण चेन्नई के कोट्टिवकम में अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उन्होंने आखिरी सांस ली।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: March 30, 2024 10:28 IST
Daniel Balaji - India TV Hindi
Image Source : X हार्ट अटैक ने ली इस एक्टर की जान

साउथ सिनेमा से हाल ही में एक दुखद खबर सामने आई है। खबर है कि तमिल और मलयालम फिल्मों के एक्टर डेनियल बालाजी का निधन हो गया है। खबरों के मुताबिक एक्टर की मौत की वजह हार्ट अटैक बताया जा रहा है। बीते दिन उन्हें चेस्ट पेन की वजह से चेन्नई के कोट्टिवकम में अस्पताल भर्ती कराया गया था। हालांकि, उनकी जान नहीं बच पाई और शुक्रवार को इलाज के दौरान ही अभिनेता ने दम तोड़ दिया। डेनियल सिर्फ 48 साल के थे, ऐसे में उनके अचानक निधन की खबर ने उनके फैंस को तोड़कर दिया है। फैंस से लेकर सेलेब्स तक डेनियल को सोशल मीडिया के जरिए श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

डायरेक्टर ने दी श्रद्धांजलि

डायरेक्टर मोहन राजा ने डेनियल बालाजी के निधन पर आपना दुख जाहिर करते हुए लिखा है-  'बहुत ही दुखद खबर है। वह मेरे लिए फिल्म इंस्टीट्यूट ज्वॉइन करने के लिए प्रेरणा थे। बहुत अच्छे दोस्त थे। मैं उनके साथ काम करना मिस कर रहा हूं। उनकी आत्मा को शांति मिले।' 

आज होगा डेनियल का अंतिम संस्कार

बता दें कि डेनियल बालाजी का अंतिम संस्कार शनिवार यानी आज किया जाएगा। फिलहाल उनके पार्थिव शरीर को अंतिम संस्कार के लिए पुरसाईवालकम स्थित उनके आवास पर ले जाया गया है। जहां इंडस्ट्री के लोग उन्हें श्रद्धांजलि देने के लिए उनके आवास पर पहुंचेंगे।   

डेनियल के बारे में 

बता दें कि डेनियल बालाजी लंबे समय से इंडस्ट्री में काम कर रहे हैं। वह सिनेमा में करीब तीन दशक से काम कर रहे हैं। डेनियल बालाजी ने अपने करियर की शुरुआत कमल हासन की फिल्म Marudhanayagam से की थी, जो कभी रिलीज नहीं हो पाई। इसके बाद उन्होंने टेलीविजन की ओर रुख किया। ‘चिट्ठी’ सीरियल ने उन्हें लोगों के बीच फेमस कर दिया था। इसके अलावा डेनियल ने  अपने फिल्मी करियर में एक से बढ़कर एक सुपरहिट मूवीज दी हैं। जिसमें, Kaakha Kaakha,  April Maadhathil, और  Vettaiyaadu Vilaiyaadu  जैसी फिल्मों के नाम शामिल हैं। डेनियल कमल हासन, थलापति विजय और सूर्या जैसे अभिनेताओं के साथ स्क्रीन शेयर कर चुके हैं। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement