Wednesday, June 12, 2024
Advertisement

प्रभास ने शादी की अफवाहों पर तोड़ी चुप्पी, कहा- 'मैं अपनी फीमेल फैंस को...'

प्रभास जो फिलहाल अपनी अपकमिंग फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। हाल ही में साउत एक्टर प्रभास ने अपनी शादी को लेकर चल रही खबरों पर खुलकर बात की। 'कल्कि 2898 एडी' में अमिताभ बच्चन और दीपिका पादुकोण भी धूम मचाते नजर आने वाले हैं।

Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: May 23, 2024 11:05 IST
प्रभास ने शादी पर तोड़ी चुप्पी- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM प्रभास ने शादी पर तोड़ी चुप्पी

प्रभास इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। फिल्म को लेकर लोगों के बीच जबरदस्त बज देखने को भी मिल रहा है। वहीं हाल ही में एक प्रमोशन के दौरान एक्टर ने अपनी शादी की खबरों पर खुलकर बात की और मजेदार खुलासा किया। प्रभास का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद सुर्खियों में आ गया, जिसके बाद लोग उनकी शादी के बारे में अटकलें लग रहे हैं। वहीं  'कल्कि 2898 एडी' का टीजर भी रिलीज हो गया है जो लोगों को बहुत पसंद आ रहा है।

प्रभास ने शादी की अफवाहों पर तोड़ी चुप्पी

अभिनेता प्रभास ने हाल ही में अपनी फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' के एक प्रमोशन इवेंट में अपनी शादी के बारे में बात की। उन्होंने कहा- 'मैं जल्दी शादी नहीं कर सकता हूं क्योंकि मैं अपनी फीमेल फैंस की भावनाओं को ठेस नहीं पहुंचाना चाहता।' इवेंट में एक्टर ने अपकमिंग फिल्म में उनका रोल कैसा होने वाला है। इस बात का भी खुलासा किया। 'सालार' अभिनेता ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया हैंडल पर फिल्म के टीजर से पहले एक पोस्ट भी शेयर किया था, जिसके बाद लोगों को लगा की वह शादी करने वाले हैं।

इस रोल में नजर आएंगे प्रभास

प्रभास की बातों से इतना तो साफ होता है कि फिलहाल वह शादी के बंधन में बंधने को तैयार नहीं हैं और सिर्फ अपने फिल्मों पर फोकस करना चाहता है। प्रभास जल्द 'कल्कि 2898 एडी' में अमिताभ बच्चन और दीपिका पादुकोण के साथ नजर आने वाले हैं। फिल्म में लीड एक्टर प्रभास 'भैरव' का रोल करते नजर आएंगे।

कल्कि 2898 एडी की रिलीज डेट

नाग अश्विन द्वारा लिखित और निर्देशित फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' वैजतांती मूवीज द्वारा बनी है। वहीं दूसरी ओर दीपिका पादुकोण और प्रभास पहली बार स्क्रीन शेयर करते नजर आने वाले हैं। फिल्म में अमिताभ बच्चन के अलावा कमल हासन और दिशा पटानी भी दिखाई देने वाले हैं। फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' 9 मई, 2024 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement