Thursday, May 16, 2024
Advertisement

IPL के बीच प्रीति जिंटा को आई पति परमेश्वर की याद, वीडियो बनाकर जाहिर की फीलिंग

एक्ट्रेस प्रीति जिंटा इन दिनों आईपीएल में लगी हुई हैं, लेकिन इस बीच उन्हें अपने पति परमेश्वर की याद आ रही है। उन्होंने अपने दिल की बात इंस्टाग्राम पर जाहिर की है। एक्ट्रेस ने पति के लिए एक खास वीडियो शेयर किया है।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Updated on: April 30, 2024 6:27 IST
preity zinta- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM पति के साथ प्रीति जिंटा।

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा इन दिनों इंडियन प्रीमियर लीग में अपनी टीम पंजाब किंग्स को सपोर्ट करती नजर आती हैं। प्रीति लंबे वक्त से एक्टिंग की दुनिया से दूर हैं, लेकिन एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। अपनी पर्सनस से लेकर प्रोफेशनल लाइफ से जुड़े अपडेट एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। एक्ट्रेस ने हाल में ही एक खास शख्स के लिए स्पेशल पोस्ट शेयर किया है। ये खास शख्स कोई और नहीं बल्कि प्रीति जिंटा के पति हैं, जिनकी याद में एक्ट्रेस बेचैन हो रही हैं। 

प्रीति ने जाहिर किया पति के लिए प्यार

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में व्यस्त पंजाब किंग्स की सह-मालिक प्रीति जिंटा ने सोशल मीडिया पर अपने पति जीन गुडइनफ की तस्वीरों के साथ एक मनमोहक वीडियो शेयर किया है। उन्‍होंने लिखा कि वह अपने पति को याद कर रही हैं। प्रीति ने इंस्टाग्राम पर एक मनमोहक रील शेयर की, जिसमें उन्‍होंने अपनी और अपने पति की कई तस्‍वीरों का इस्‍तेमाल किया है। रील में कुछ अनदेखे पलों की झलक भी है। एक्ट्रेस ने अपने इस पोस्ट के कैप्शन में लिखा, 'आई मिस यू पति परमेश्वर।' 'वीर-जारा' एक्‍ट्रेस ने पोस्‍ट में हाल ही में रिलीज हुई दिलजीत दोसांझ और परिणीति चोपड़ा अभिनीत फिल्म 'अमर सिंह चमकीला' के गाने 'तू क्या जाने' की धुन भी जोड़ी। 

यहां देखें वीडियो 

कमबैक के लिए तैयार हैं प्रीति जिंटा

बता दें, प्रीति जिंटा की शादी को आठ साल हो गए हैं। एक्ट्रेस ने विदेशी शख्स जीन गुडइनफ से शादी की है। कपल के जुड़वां बच्चे, एक लड़का और एक लड़की है। लंबे वक्त से फिल्मों से दूर प्रीति जिंटा जल्द बॉलीवुड में वापसी के लिए तैयार हैं। इन दिनों वो वर्कआउट पर जोर दे रही हैं। अक्सर जिम के बाहर देखी जाती हैं। एक्ट्रेस की पाइपलाइन में राजकुमार संतोषी द्वारा निर्देशित 'लाहौर 1947' है। इस फिल्म में वो सनी देओल के साथ नजर आएंगी। इस फिल्म को आमिर खान प्रोड्यूस कर रहे हैं। साथ ही फिल्म में कई और सितारे भी नजर आएंगे।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement