Sunday, May 05, 2024
Advertisement

Priyanka Chopra को अपनी इस फिल्म से है नफरत, एक्ट्रेस ने किया बड़ा खुलासा

Priyanka Chopra Jonas ने अपने बॉलीवुड के बुरे अनुभवों को शेयर करते हुए एक नया खुलासा किया है। उन्होंने उस फिल्म के बारे में बात की जिससे उन्हें नफरत है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: May 30, 2023 13:58 IST
Priyanka Chopra - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Priyanka Chopra

Priyanka Chopra on Bollywood: बॉलीवुड एक्ट्रेस से हॉलीवुड तक का सफर तय करने वालीं स्टार प्रियंका चोपड़ा जोनस आजकल अपनी बिग बजट एक्शन वेबसीरीज 'सिटाडेल' को लेकर सुर्खियों में हैं। सीरीज को पूरी दुनिया से प्यार मिल रहा है। यह अमेजन प्राइम की मोस्ट वॉच्ड सीरीज बन चुकी है। इसी बीच अब बेबाकी के लिए जानी जाने वाली प्रियंका ने एक बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने अपनी उस फिल्म के बारे में बात की है जिसमें काम करने उनके लिए बुरा अनुभव था और जिससे उन्हें नफरत है।

बॉलीवुड ने कर दिया था दरकिनार

पिछले कुछ समय में प्रियंका चोपड़ा जोनास सुर्खियों में छाई हुई हैं। वैश्विक आइकन ने अपने जीवन, करियर और बॉलीवुड फिल्म उद्योग के बारे में कुछ चौंकाने वाले खुलासे किए। उन्होंने बताया कि वह कैसी थी और अभी भी हॉलीवुड में उसकी आलोचना की जाती है। कई हिंदी फिल्मों में काम कर चुकीं प्रियंका ने खुलासा किया कि बॉलीवुड में उन्हें दरकिनार कर दिया गया था। 

किस फिल्म से है प्रियंका को नफरत 

अमेज़ॅन प्राइम वीडियो द्वारा साझा किए गए एक वीडियो में, प्रियंका चोपड़ा ने कई सवालों के जवाब दिए, जिसमें एक ऐसी फिल्म में काम करना शामिल है जिससे वह नफरत करती हैं। 'सिटाडेल' एक्ट्रेस ने स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म के लिए लाई डिटेक्टर टेस्ट लिया। यह पूछे जाने पर कि क्या उन्होंने कभी किसी फिल्म में काम किया लेकिन उससे नफरत की, उन्होंने सच-सच बताया। उन्होंने फिल्म के नाम को न लेते हुए खुलासा किया कि यह उसके लिए एक बहुत ही घृणित अनुभव था। वह घंटों इंतजार करती थीं अपने डायलॉग के लिए, लेकिन फिल्म में उनकी इन लाइनों का कोई मतलब नहीं था। उन्होंने आगे कहा, "मैं फिल्म में एक ऐसी लड़की थी, जो कि मैं नहीं हूं। इसलिए यह कठिन था।"

आखिर कौन सी हो सकती है वह फिल्म

प्रियंका चोपड़ा ने तो फिल्म का नाम तो बताया लेकिन हम जरूर यह अंदाजा लगा सकते हैं कि यह कौन सी फिल्म हो सकती है। जिसे आज अपनी एक्टिंग के लिए सराहा जाता है वाकई उस एक्ट्रेस के लिए ऐसा किरदार निभाना कठिन रहा होगा जहां उनकी लाइनें अर्थहीन थीं। उनके किरदार को महत्व नहीं दिया गया था। उन्होंने 2002 में बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की और कुछ ही फिल्मों के बाद और एक साल के बाद उन्हें फिल्म 'ऐतराज' से वह तारीफ मिली जिसकी वह हकदार थीं। 

मुसलमानों से नफरत...! ये क्या बोल गए Naseeruddin Shah, एक्टर के बयान ने मचाई खलबली

वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रियंका चोपड़ा जोनास इन दिनों 'सिटाडेल' में अपनी जासूस एजेंट की भूमिका के लिए तारीफें पा रही हैं। स्पाई थ्रिलर सीरीज अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम हो रही है। हाल ही में उनकी फिल्म 'लव अगेन' भी 12 मई को रिलीज हुई है। जल्द ही वह फरहान अख्तर द्वारा निर्देशित एक बॉलीवुड फिल्म 'जी ले जरा' में नजर आएंगी। वह कटरीना कैफ और आलिया भट्ट के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी।

Bipasha Basu और Karan Singh Grover ने खरीदी नई लग्जरी कार, कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement