Saturday, April 27, 2024
Advertisement

क्या प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस कर रहे हैं दूसरे बच्चे की प्लानिंग, इस बार भी लेंगे सरोगेसी का सहारा?

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की एक बेटी है जिसका जन्म सरोगेसी के जरिए हुआ है। प्रियंका और निक ने बेटी का नाम मालती मैरी चोपड़ा जोनस रखा है।

Jyoti Jaiswal Written By: Jyoti Jaiswal @@TheJyotiJaiswal
Updated on: July 26, 2022 18:19 IST
क्या प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस - India TV Hindi
Image Source : PTI क्या प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस

Highlights

  • प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस दूसरा बच्चा भी सरोगेसी की मदद से करेंगे
  • रिपोर्ट में दावा किया गया है कि जल्द ही प्रियंका और निक दूसरा बेबी प्लान कर सकते हैं
  • प्रियंका और निक की एक बेटी है जिसका नाम मालती मैरी चोपड़ा जोनस है

प्रियंका चोपड़ा और उनते पति निक जोनस ने इसी साल जनवरी में सरोगेसी के जरिए अपनी बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनस का स्वागत किया है। इंस्टाग्राम पर प्रियंका चोपड़ा ने ये गुड न्यूज शेयर की जिसके बाद बधाई देने वालों की लाइन लग गई। प्रियंका ने यह भी बताया कि घर आने से पहले मालती को 100 दिनों तक NICU में रहना पड़ा था। अब खबर आई है कि ये कपल सरोगेसी के जरिए एक और बच्चा करना चाहते हैं। बॉलीवुड लाइफ की एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि प्रियंका और निक चाहते हैं कि मालती का एक भाई हो और वे जल्द ही दूसरा बच्चा पैदा करने की योजना बना रहे हैं।

सलमान खान ने निभाई सुदीप किच्चा संग दोस्ती, धमकी के बावजूद सिक्योरिटी संग 'विक्रांत रोणा' के इवेंट में शामिल

बॉलीवुडलाइफ की रिपोर्ट में कहा गया है, "उनके (प्रियंका और निक) भाई-बहन उनके जीवन के सबसे महत्वपूर्ण हिस्सों में से एक हैं, इसलिए यह कुछ ऐसा है जो वो निश्चित रूप से मालती के लिए सिबलिंग चाहते हैं। वे अभी दूसरे बच्चे का स्वागत करने के लिए तैयार नहीं हैं, लेकिन जब भी वो ऐसा प्लान करेंगे पिछली बार की तरह सरोगेसी के जरिए ही करेंगे।"

क्या प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस

Image Source : PTI
क्या प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस

Ranveer Singh nude photos controversy: रणवीर सिंह के खिलाफ दर्ज हुई FIR, न्यूड तस्वीरों से भावनाएं आहत करने का आरोप

रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि अमेरिकी गायक निक जोनस चाहते हैं कि उनके बच्चे हमउम्र हों, यही वजह है कि कपल अपने दूसरे बच्चे के लिए जल्द से जल्द योजना बना सकते हैं। साथ ही, प्रियंका और निक चाहते हैं उनके बच्चे निक के भाई केविन और जो के बच्चों के करीब हों।

Koffee With Karan Season 7: विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे देंगे पर्सनल सवालों के जवाब, चौंकाने वाला प्रोमो हुआ आउट

इस बीच, प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में मैक्सिको में अपने करीबी दोस्तों और परिवार के साथ अपना जन्मदिन मनाया। एक्ट्रेस ने अपने पति निक जोनस द्वारा आयोजित सेलिब्रेशन की कई इनसाइड फोटोज शेयर की हैं। PeeCee की सबसे अच्छी दोस्त तमन्ना द्वारा पोस्ट की गई एक तस्वीर में, अभिनेत्री बेटी मालती मैरी को पकड़े हुए दिखाई दे रही हैं।

प्रियंका चोपड़ा आने वाली फिल्में

प्रियंका चोपड़ा अंतरराष्ट्रीय परियोजनाओं जैसे 'इट्स ऑल कमिंग बैक टू मी' और सीरीज 'सिटाडेल' में दिखाई देंगी। रूसो ब्रदर्स द्वारा निर्मित, 'सिटाडेल' प्राइम वीडियो पर रिलीज की जाएगी। अपकमिंग Sci-Fi ड्रामा सीरीज़ का निर्देशन पैट्रिक मॉर्गन द्वारा किया जा रहा है और इसमें प्रियंका के साथ रिचर्ड मैडेन भी हैं।

क्या प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस

Image Source : PTI
क्या प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस

बॉलीवुड में, अभिनेत्री सितंबर में आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ के साथ फरहान अख्तर निर्देशित 'जी ले जरा' की शूटिंग शुरू करेंगी। फिल्म को 'दिल चाहता है' और 'जिंदगी ना मिलेगी दोबारा' की तरह ही दोस्ती पर बेस्ड होगी।

क्या प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस

Image Source : PTI
क्या प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement