Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

प्रियंका चोपड़ा मां बनने के 2 महीने बाद काम पर लौटीं, देखिए बीटीएस वीडियो

भारत में प्रियंका चोपड़ा जोनास हिंदी फिल्म "जी ले जरा" में कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट के साथ दिखेंगी। इसे फरहान अख्तर ने डायरेक्ट किया है।

Jyoti Jaiswal Edited by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Published on: March 15, 2022 22:25 IST
प्रियंका चोपड़ा मां बनने के 2 महीने बाद काम पर लौटीं- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM प्रियंका चोपड़ा मां बनने के 2 महीने बाद काम पर लौटीं

Highlights

  • PeeCee काम पर लौट आई हैं और कुछ बीटीएस वीडियो शेयर किए हैं
  • प्रियंका चोपड़ा ने अपने पति निक जोनास के साथ जनवरी में सरोगेसी के माध्यम से एक बेटी का स्वागत किया

प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में पति निक जोनास के साथ सरोगेसी के जरिए बच्चे का स्वागत किया। एक्ट्रेस अब काम पर लौट चुकी हैं। नई माँ ने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने शूट लोकेशन से वीडियो साझा किया है। एक्ट्रेस अपने नए प्रोजेक्ट के लिए रोम में थीं। वीडियो में, PeeCee ने इंस्टाग्राम पर अपने 75+ मिलियन फॉलोअर्स को रोमन सड़क की झलक के साथ-साथ एक समुद्र के किनारे का मनोरम दृश्य शेयर किया।

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास ने 22 जनवरी को सरोगेसी मार्ग के माध्यम से एक बच्चे का स्वागत करने के बारे में अपने प्रियजनों को सूचित करते हुए आश्चर्यजनक घोषणा की।

इंस्टाग्राम पर प्रियंका ने कहा: "हमें यह पुष्टि करते हुए बहुत खुशी हो रही है कि हमने सरोगेट के माध्यम से एक बच्चे का स्वागत किया है।" उन्होंने कहा: "हम सम्मानपूर्वक इस विशेष समय के दौरान गोपनीयता की मांग करते हैं क्योंकि हम अपने परिवार पर ध्यान केंद्रित करते हैं।"

इस बीच प्रियंका बड़े पर्दे पर 'द मैट्रिक्स रिसरेक्शन्स' की तीसरी किस्त से वापसी कर चुकी हैं। चोपड़ा अगली बार जिम स्ट्रॉस द्वारा निर्देशित रोम-कॉम "टेक्स्ट फॉर यू" में सैम ह्यूघन के साथ-साथ एजीबीओ अमेज़ॅन सीरीज "सिटाडेल" में दिखाई देंगे। इनके अलावा, उन्होंने एंथनी मैकी के साथ एक फिल्म भी साइन की है। दोनों आगामी एक्शन फिल्म "एंडिंग थिंग्स" में अभिनय करेंगे, जिसे केविन सुलिवन द्वारा लिखा और निर्देशित किया जाएगा। "एंडिंग थिंग्स" को जेम्स कैमरन की 1994 की एक्शन-कॉमेडी "ट्रू लाइज़" के समान कहा जाता है।

 वह दिवंगत संत ओशो रजनीश की पूर्व सहयोगी मां आनंद शीला के जीवन पर अमेज़ॅन स्टूडियो के साथ एक फिल्म का निर्माण भी करेंगी।

भारत में प्रियंका चोपड़ा जोनास हिंदी फिल्म "जी ले जरा" में कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट के साथ दिखेंगी। इसे फरहान अख्तर ने डायरेक्ट किया है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement