Friday, March 29, 2024
Advertisement

Priyanka Chopra ने मलाला यूसुफजई संग विदेश में लिया चटपटे गोलगप्पे का स्वाद, देखिए तस्वीरें

Priyanka Chopra फिलहाल न्यूयॉर्क के दौरे पर हैं। सोमवार को न्यूयॉर्क पहुंची प्रियंका ने Sustainable Development Goals (SDG) को लेकर यूएन की बैठक में हिस्सा लिया था।

Sweety Gaur Written By: Sweety Gaur @sweety_gaur
Published on: September 24, 2022 13:01 IST
 Priyanka Chopra- India TV Hindi
Image Source : INSTA - PRIYANKA CHOPRA Priyanka Chopra

Highlights

  • प्रियंका ने विदेश में लिया देसी खाने का स्वाद
  • मलाला यूसुफजई संग प्रियंका ने खाए गोलगप्पे

Priyanka Chopra : बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक का सफर तय करने वाली प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) भले ही अब भारत में कम रहती हो, लेकिन भारत और भारत के खाने का स्वाद वो विदेश में भी ढूंढ ही लेती हैं। एक्ट्रेस अपनी प्रोफेशनल लाइफ के जरिए सभी के लिए एक मिसाल बन चुकी हैं। देसी गर्ल प्रियंका सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपने फैंस के साथ जुड़े रहने के लिए कोई न कोई वीडियो या तस्वीर शेयर करती रहती हैं।

इसी बीच प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) का नया पोस्ट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें पीसी अपने परिवार और दोस्तों के साथ जमकर मस्ती करती हुई नज़र आ रही हैं।  वीडियो में प्रियंका ब्लैक कलर के स्टाइलिश आउटफिट में नज़र आ रही हैं। एक्ट्रेस अपने सभी दोस्त के साथ किसी रेस्टोरेंट में पहुंची थीं। पति निक जोनस और दोस्तों के अलावा प्रियंका के साथ नोबेल पुरस्कार विजेता मलाला यूसुफजई भी नज़र आईं। 

Neha Kakkar ने Falguni Pathak के सुपरहिट सॉन्ग 'ओ सजना' को किया बर्बाद, सिंगर ने सरेआम लगा दी क्लास

दरअसल शेयर किए गए वीडियो में पीसी विदेश में गोलगप्पे का स्वाद ले रही हैं। जिसके बाद एक-एक करके वीडियो में तस्वीरें आनी शुरू होती हैं। जिसमें उनके साथ दोस्तों के अलावा मलाला यूसुफजई भी इंजॉय करती हुई नज़र आती हैं। 

Aishwarya Rai Bachchan ने ली Ponniyin selvan 1 के सेट पर सेल्फी, हुस्न देख लोग हुए बेहाल

 

बता दें - इस वक्त प्रियंका न्यूयॉर्क के दौरे पर हैं। सोमवार को न्यूयॉर्क पहुंची प्रियंका ने Sustainable Development Goals (SDG) को लेकर यूएन की बैठक में हिस्सा लिया था। इसके बाद प्रियंका कुछ चुनिंदा रेस्टोरेंट में भी नजर आईं थी।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement