Thursday, March 28, 2024
Advertisement

आर माधवन फैमिली संग दुबई शिफ्ट हुए, यहां बेटा करेगा ओलंपिक्स की तैयारी

माधवन तैराकी में चैंपियन बेटे को ओलंपिक 2026 की तैयारी करवाने के लिए दुबई शिफ्ट हुए हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: December 21, 2021 11:26 IST
R Madhavan and wife move to Dubai to help son Vedaant train for Olympics- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ACTORMADDY R Madhavan and wife move to Dubai to help son Vedaant train for Olympics

Highlights

  • आर माधवन पत्नी और बेटे के साथ दुबई में शिफ्ट हो गए हैं
  • आर माधवन के बेटे वेदांत ओलंपिक की तैयारी कर रहे है

थ्री इडियट के दर्शकों के दिलों पर राज कर चुके अभिनेता आर माधवन पत्नी और बेटे के साथ दुबई शिफ्ट हो चुके है। माधवन ने इंडिया किसी और वजह से नहीं बल्कि बेटे के लिए छोड़ा है। दरसअल माधवन तैराकी में चैंपियन बेटे को ओलंपिक 2026 की तैयारी करवाने के लिए दुबई शिफ्ट हुए हैं। एक इंटरव्यू में माधवन ने इस बात का खुलासा करते हुए कहा कि वेदांत (माधवन का  बेटा) को ओलंपिक की तैयारी करनी है औऱ मुंबई में अभी भी पूल्स कोविड के चलते बंद है। दुबई में बड़े पूल्स की एक्सेस है और बेटा ओलंपिक्स की तैयारी कर रहा है।

आपको  बता दें कि माधवन का 16 साल का बेटा वेदांत इस समय स्विमिंग में नेशनल चैंपियन है और उसे ओलंपिक्स की तैयारी करने के लिए माधवन का पूरा परिवार अभी से जुट गया है। बेटे की ट्रेनिंग में किसी तरह की कोई कमी ना हो इसलिए माधवन पत्नी समेत खुद दुबई में शिफ्ट हो गए हैं। यहां कई अन्तरराष्ट्रीय स्तरीय पूल्स है और स्विमिंग की अच्छी ट्रेनिंग भी होती है। ओलंपिक्स जैसे मुकाबले के  लिए तैयारी करना मुश्किल जरूर है लेकिन वेदांत को पिता और मां सरिता का पूरा सपोर्ट मिल रहा है।

पोर्नोग्राफी केस पर पहली बार बोले राज कुंद्रा: अश्लील कंटेंट में कभी नहीं हुआ शामिल, ये मामला एक साजिश है

एक इंटरव्यू में माधवन कह चुके हैं कि एक पिता होने के नाते उनका सपना है कि वो अपने बेटे के करियर से जुड़े सपने को पूरा करें। वेदांत इतनी कम उम्र में ही दुनिया भर में माता पिता के साथ साथ देश का नाम रौशन कर रहा है। 

इसी साल अक्तूबर में वेदांत ने जून‍ियर नेशनल एक्वाट‍िक चैंप‍ियनश‍िप में महाराष्ट्र के लिए सात मेडल जीते थे. उन्होंने Basavaganudi Aquatic Centre में आयोज‍ित स्व‍िमिंग चैंपियनश‍िप में चार सिल्वर और तीन ब्रोंज मेडल जीते थे। 

माधवन ने कहा कि उन्हें गर्व होता है जब उनका बेटा दुनिया में चैंपियनशिप जीतता है। सभी पेरेंट्स को अपने बच्चों को उड़ान भरने देना चाहिए।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement