Friday, April 26, 2024
Advertisement

'राधे श्याम' का मेटावर्स में दिखेगा अनोखा वर्जन, प्रभास की फिल्म इतिहास रचने को तैयार

'राधे श्याम' में प्रभास और पूजा हेगड़े की जोड़ी नजर आएगी। फिल्म में प्रभास एक ज्योतिषि के रोल में होंगे। 

Jyoti Jaiswal Edited by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Published on: March 03, 2022 19:05 IST
'राधे श्याम' का मेटावर्स में दिखेगा अनोखा वर्जन- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM 'राधे श्याम' का मेटावर्स में दिखेगा अनोखा वर्जन

Highlights

  • 'राधे श्याम' में प्रभास और पूजा हेगड़े लीड रोल में हैं।
  • 'राधे श्याम' में प्रभास एक ज्योतिषि का रोल प्ले कर रहे हैं।

प्रभास की मोस्ट अवेटेड मूवी थियेटर में रिलीज होने के लिए तैयार है। ऐसे में फैंस के बीच इस फिल्म के लिए उत्साह देखा जा सकता है। अब निर्माता फैन्स की इस उत्सुकता को एक कदम आगे बढ़ाने की तैयारी में लगे हुए हैं। दरअसल, 'राधे श्याम' दुनिया की पहली ऐसी फिल्म बन गई है, जो लोगों को मेटावर्स में अपने खुद के अवतार बनाने का मौका देगी। इससे पहले कभी भी किसी फिल्म ने मेटावर्स में ऐसा प्रयोग नहीं किया तो, प्रभास की फिल्म इतिहास रचने के लिए तैयार है।

इसी के साथ मनोरंजन प्रेमी अब राधे श्याम के मेटावर्स लिंक के माध्यम से अपना अलग अवतार बना सकेंगे, जो आज लाइव हो गया है, आप इस लिंक के माध्यम से इसे देख सकते हैं-

https://radheshyamworld.com/

बता दें कि कल मुंबई में फिल्म के नए ट्रेलर को प्रभास, पूजा हेगड़े, निर्देशक राधा कृष्ण कुमार, निर्माता भूषण कुमार, वामसी और प्रमोद की मौजूदगी में लॉन्च किया गया था। ये एक बहुभाषी प्रेम कहानी है, जो 1970 के दशक में यूरोप में स्थापित है। वैसे एक तरफ उम्मीद है कि फिल्म के गाने, पोस्टर और टीजर पिछले सारे रिकॉर्ड तोड़ देगा, वहीं दूसरी तरफ इसके कर्टेन रेजर ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है।

इस फिल्म में पहली बार, सुपरस्टार प्रभास हस्तरेखाविद् की अलग भूमिका में दिखाई देने वाले हैं, दिग्गज अमिताभ बच्चन की एक सूत्रधार के रूप में आवाज सुनाई देने वाली हैं। फिल्म में इटली, जॉर्जिया और हैदराबाद के खूबसूरत विसयूअल सीन्स देखने मिलने वाले हैं, जिसमें प्रभास और पूजा हेगड़े की केमिस्ट्री जादुई स्पर्श की तरह है।

फिल्म का निर्माण भूषण कुमार, वामसी और प्रमोद ने किया है, जो की इस 11 मार्च, 2022 को सिनेमाघरों पर रिलीज होने के लिए तैयार है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement