Saturday, April 27, 2024
Advertisement

'स्त्री 2' से पहले इस फिल्म में नजर आएंगे Rajkummar Rao, जानें कब होगी रिलीज

Raj Kummar Rao: फिल्म 'स्त्री' के बाद से ही फैंस 'स्त्री-2' का इंतजार कर रहे हैं। इसी बीच राजकुमार राव जल्द ही इस फिल्म में नजर आने वाले हैं।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Updated on: March 02, 2023 13:37 IST
twitter- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Rajkummar Rao

बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव की फिल्म 'स्त्री' जो  2018 में आई थी। ये फिल्म फैंस को काफी पसंद आई थी। तभी से फैंस इसके पार्ट-2 का इंतजार कर रहे हैं। इसी बीच हम राजकुमार राव  के फैंस के लिए खुशखबरी लेकर आए हैं। राजकुमार राव 'स्त्री 2' से पहले इस फिल्म में नजर आने वाले हैं। 

Tarak mehta ka ulta chasma की कहानी कहां से आई? इसमें दिखाई जाने वाली चीजें सच्ची है या काल्पनिक?

टी-सीरीज फिल्म्स और चॉक एन चीज फिल्म्स आपको तुषार हीरानंदानी द्वारा निर्देशित 'SRI ' के साथ श्रीकांत बोला की दिल को छु जाने वाली कहानी दर्शकों के समक्ष लाने के लिए पूरी तरह तैयार है । राजकुमार राव, अलाया एफ, ज्योतिका और शरद केलकर अभिनीत यह फिल्म 15 सितंबर 2023 को देश भर में रिलीज होगी। जगदीप सिद्धू और सुमित पुरोहित द्वारा लिखित, प्रथम मेहता द्वारा चित्रित, SRI एक उद्योगपति श्रीकांत बोला की बायोपिक है।

इस फेमस खलनायक का हुआ निधन, इलाज के दौरान हैदराबाद में ली आखिरी सांस

गुलशन कुमार और टी-सीरीज प्रस्तुत करते हैं, टी-सीरीज़ फ़िल्म्स और चाक एन चीज़ फ़िल्म्स प्रोडक्शन एलएलपी की फिल्म SRI जिसे  तुषार हीरानंदानी डायरेक्ट कर रहे हैं , भूषण कुमार, कृष्ण कुमार और निधि परमार हीरानंदानी द्वारा निर्मित किया जा रहा है। यह फिल्म 15 सितंबर 2023 को देशभर में रिलीज होगी।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement